रिया चक्रवर्ती ने भाई शौविक को बताया 'वॉरियर', बोलीं- 'तुम मुझे हर रोज इंस्पायर करते हो'

रिया और उनके भाई शौविक ने अब एक बार फिर से अपने पुराने रुटीन में आना शुरू किया है। रिया और उनके भाई दोनों ही अब सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने लगे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पोस्ट में अपने भाई को वॉरियर बताया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 02:43 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 02:43 PM (IST)
रिया चक्रवर्ती ने भाई शौविक को बताया 'वॉरियर', बोलीं- 'तुम मुझे हर रोज इंस्पायर करते हो'
भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ रिया चक्रवर्ती, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनके निधन के बाद से ही लाइम लाइट में रही हैं। सुशांत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती काफी कानूनी दाव-पेंच में फंसी थीं। जिसके बाद करीब एक साल बाद रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने अब एक बार फिर से अपने पुराने रुटीन में आना शुरू किया है। रिया और उनके भाई दोनों ही अब सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने लगे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पोस्ट में अपने भाई को वॉरियर बताया है।

रिया चक्रवर्ती वैसे तो सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया से भी नदारद हो गई थीं। लेकिन अब एकबार फिर से उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है। रिया चक्रवर्ती इन दिनों अपनी कई तस्वीरें बी शेयर करती रहती हैं। रिया अक्सर अपनी पोस्ट के जरिए बताती रहती हैं कि वो खुद को मुश्किल समय से निकलने के लिए किस तरह हील कर रही हैं। इसी बीच अब हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शौविक चक्रवर्ती की तारीफ की है।

रिया चक्रवर्ती के भाई शौवक चक्रवर्ती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर सेयर की। जिसमें शौविक एक खाली सड़क पर पीठ पर बैग टांगे हुए कहीं जाते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शौविक ने अपने एक साल का सफर बताया। उन्होंने बताया कि ये एक साल उनके लिए कैसा रहा। साथ ही साथ उन्होंने ऐसे समय में साथ निभाने वाले लोगों का शुक्रिया अदा भी किया है। वहीं अपने भाई की इस पोस्ट को री-शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा बहादुर भाई, मेरा सच्चा वॉरियर।'

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती के इस पोस्ट पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट कर रिया के भाई और उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। तो वहीं कई यूजर्स रिया चक्रवर्ती के भाई को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'शरम कर थोड़ी शरम कर।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये काहे का वॉरियर।' इसी तरह से लोगों की प्रतिक्रिया इस तस्वीर पर देखने को मिल रही है।

chat bot
आपका साथी