Chehre के पोस्टर से रिया चक्रवर्ती को हटाया तो दोस्त बोले- ‘लगता है बॉलीवुड में अभी उसका स्वागत नहीं है'

अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की मल्टी स्टारर फिल्म ‘चेहरे’ साल ही बहुचर्चित फिल्मों में से एक हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया जिसके साथ ये अनाउंसमेंट किया गया कि फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 10:55 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 12:11 PM (IST)
Chehre के पोस्टर से रिया चक्रवर्ती को हटाया तो दोस्त बोले- ‘लगता है बॉलीवुड में अभी उसका स्वागत नहीं है'
Photo credit - Rhea Chakraborty Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की मल्टी स्टारर फिल्म ‘चेहरे’ साल ही बहुचर्चित फिल्मों में से एक है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया, जिसके साथ ये अनाउंसमेंट किया गया कि फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ‘चेहरे’ के पोस्टर में अमिताभ बच्चन, इमरान हाश्मी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी नज़र आए, लेकिन रिया चक्रवर्ती को पोस्टर में जगह नहीं दी गई।

आपको बताते चलें कि रिया भी इस फिल्म का हिस्सा हैं, साल 2019 में उन्होंने अपने लुक की एक फोटो भी शेयर की थी। लेकिन अब न पोस्टर में उन्हें जगह दी गई और न ही टैग किया गया, ऐसे में लोग ये अंदाज़ा लगा रहे हैं कि क्या रिया चक्रवर्ती अब भी फिल्म के हिस्सा हैं या सुशांत सिहं राजपूत के निधन के केस में फंसने के बाद उन्हें फिल्म से हटा दिया गया है। बहरहाल ये तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन उससे पहले रिया के एक दोस्त का इस पर रिएक्शन आया है।

स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए एक्ट्रेस के दोस्त ने कहा, ‘रिया ने सपने में भी ये नहीं सोचा था कि उसके साथ ऐसा किया जाएगा। साल 2020 में उसने जो भी कुछ झेला वो अपनी ज़िदगी के बिखरे हुए टुकड़ों को फिर से जोड़ने की कोशिश कर रही है। लेकिन ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में अभी उसका स्वागत नहीं है। पर वो पिछले साल जिन चीज़ों से गुज़री है आपको लगात है ये सब अब उसे परेशान करेगा? बिल्कुल भी नहीं। उसने 2020 में बहुत मुश्किलों का सामना किया है, वो इससे भी लड़ लेगी’।

चेहरे बहुत देखे मगर आज देखा अपना चेहरा,

आँखों में सवाल बहुत से, ज़हन पे सोच का पहरा। - Rumi Jaffrey @amitabhbachchan @therealemraan #RumiJaffery @anandpandit @annukapoor @kriti.kharbanda @siddhanthkapoor @raghubir_y @anandpanditmotionpictures #SaraswatiFilms #Chehre #APMP pic.twitter.com/4RBBIpVFVc— Rhea Chakraborty (@Tweet2Rhea) July 1, 2019

आपको बात दें कि ‘चेहरे’ भी उन फ़िल्मों की लिस्ट में शामिल है, जो पैनडेमिक की वजह से पिछले साल (2020) रिलीज़ नहीं हो सकी थीं। फ़िल्म की घोषणा 11 अप्रैल 2019 को की गयी थी और 10 मई को इसकी शूटिंग शुरू हुई थी। फ़िल्म 17 जुलाई 2020 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन उससे पहले मार्च मे कोरोना महामारी की वजह से देश में लॉकडाउन लग गया और बाकी फिल्मों की तरह ये फिल्म भी लटक गई। अब फिल्म को 30 अप्रेल को रिलीज़ किया जाएगा।

T 3823 #Chehre se bada koi naqaab nahi hota!Uncover the real #Chehre, much-awaited mystery-thriller, in theatres on 30th April2021#FaceTheGame @emraanhashmi @anandpandit63 #RumyJafry @annukapoor_ @krystledsouza @SiddhanthKapoor #RaghubirYadav #DhritimanChatterjee #SaraswatiFilms pic.twitter.com/qsjQKYvJb5— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) February 23, 2021

chat bot
आपका साथी