Renuka Shahane On Kangana Ranaut: ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मुद्दा तो पहले ही पीछे छूट गया

Photo Credit - Renuka Shahane/Kangana Ranaut Instagram Account
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 01:16 PM (IST) Author: Nazneen Ahmed

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने बीत चुके हैं और ये आत्महत्या थी या मर्डर?? इस पर जांच और बहस दोनों अब तक जारी हैं। इस केस को लेकर सेलेब्स शुरुआत से ही अपनी बात रख रहे हैं। एक तरफ जहां कुछ सेलेब्स रिया चक्रवर्ती के साथ हुए व्यवहार को गलत बता रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कई सेलेब्स का कहना है कि सुशांत की मौत का मुद्दा अब भटकर कहीं और ही चला गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शाहणे का भी यही मानना है कि सुशांत का केस तो कहीं पीछे छूट गया और अभी जो बहस चल रही उसका इस केस से कोई लेना देना ही नहीं है। वहीं एक्ट्रेस के मुताबिक कंगना रनोट ने सुशांत सिंह की मौत के मुद्दे को भटकाया है।

हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक एक्ट्रेस ने कहा, ‘सुशांत का केस तो कहीं पीछे छूट चुका, जब कंगना रनोट मुंबई पुलिस के बारे में बात करने लगीं, फिर उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को टारगेट करना शुरू कर दिया, फिर मुंबई की तुलना पीओके से कर दी। उन्होंने (कंगना) कहा कि वो कश्मीरी पंडितों का दर्द समझती हैं, ये फिर से उनका चौंकाने वाला बयान था। हालांकि ये उनका ओपीनियन है और उन्हें पूरा अधिकार है अपना ओपीनियन ज़ाहिर करने का चाहें आप उनकी बात से सहमत हों या न हों। लेकिन इन सबका सुशांत की मौत से कोई लेना देना नहीं हैं। ये सारे मुद्दे सुशांत की मौत से नहीं जुड़े हुए हैं। बल्कि सुशांत की मौत के बाद ख़ुद कंगना का पहला रिएक्शन यही था कि यह सब नेपोटिजम के कारण हुआ है’।

रेणुका ने कंगना के उस बयान की भी आलोचना की है जिसमें उन्होंने उर्मिला मातोंडकर के लिए कुछ आपत्तिजनक शब्द कहे थे। रेणुका का कहना है कि, 'कंगना ने शालीनता की हद पार कर दी। यह सब बेकार की बातें वह अपनी अभिव्यक्ति की आज़ादी के नाम पर बोल रही हैं'।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.