अपनी पहली ही फिल्म में सलमान खान से लड़ बैठी थीं रवीना टंडन, 'दबंग खान' ने साथ काम करने से कर दिया था मना

अभिनेत्री रवीना टंडन ने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में भी दी हैं। रवीना टंडन सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान के साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:51 AM (IST)
अपनी पहली ही फिल्म में सलमान खान से लड़ बैठी थीं रवीना टंडन, 'दबंग खान' ने साथ काम करने से कर दिया था मना
अभिनेत्री रवीना टंडन और अभिनेता सलमान खान- तस्वीर : Instagram: bollywood.nostalgia

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री रवीना टंडन ने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में भी दी हैं। रवीना टंडन सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान के साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। यह बात अभिनेत्री के बहुत कम फैंस को पता होगी कि रवीना टंडन ने सलमान खान की फिल्म से ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

अब रवीना टंडन ने खुलासा किया है कि जब वह सलमान खान के साथ अपने डेब्यू फिल्म कर रही थीं तो दोनों का काफी झगड़ा हुआ करता था। सलमान खान के साथ रवीना टंडन की डेब्यू फिल्म पत्थर के फूल थी। यह फिल्म साल 1991 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म के 30 साल बाद रवीना टंडन ने खुलासा किया है कि फिल्म पत्थर के फूल की शूटिंग के दौरान वह और सलमान खान ढीठ बच्‍चों की तरह लड़ते थे।

रवीना टंडन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान के साथ झगड़े को लेकर रवीना टंडन ने कहा, 'हम एक क्लास में दो बच्चों की तरह थे जो हर बात पर लड़ना चाहते थे। मैं साढ़े 16 साल की थी और सलमान की उम्र 23 साल के रहे होंगे। हम दोनों ढीठ बच्‍चों थे।'

रवीना टंडन ने आगे कहा, 'सलमान खान और मैं एक ही स्वभाव के हैं, हम लगभग एक ही घर में पले-बढ़े थे क्योंकि सलीम अंकल और मेरे पिताजी एक साथ काम करते थे। यह ऐसा था जैसे हम घर से ही अपनी लड़ाई जारी रखे हुए थे। हम पूरी फिल्म में लड़ते रहे और सलमान ने कहा कि 'मैं उनके साथ काम नहीं करने वाला हूं। इसके बाद भी हमने फिल्म अंदाज अपना अपना में भी साथ काम किया।'

इसके अलावा रवीना टंडन ने अपने बारे में और भी कई खुलासे किए। आपको बता दें कि रवीना टंडन जल्द साउथ सिनेमा की बहुतचर्चित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म निर्माताओं ने केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज डेट किया एलान किया था। अब यह फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म रवीना टंडन के अलावा सुपरस्टार यथ और संजय दत्त सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में होंगे।  

chat bot
आपका साथी