Tip Tip Barsa Pani में अपनी जगह कटरीना को देख ऐसा था रवीना टंडन का रिएक्शन, फराह ख़ान को कर दिया था फोन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ‘टिप टिप बरसा’ सॉन्ग इस वक्त काफी चर्चा में हैं। कटरीना की हॉटनेस की हर तरफ चर्चे हैं। रिलीज़ होने के बाद से ही ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 09:38 AM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 09:38 AM (IST)
Tip Tip Barsa Pani में अपनी जगह कटरीना को देख ऐसा था रवीना टंडन का रिएक्शन, फराह ख़ान को कर दिया था फोन
Photo credit - Tip tip Barsa pani song Still

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ‘टिप टिप बरसा’ सॉन्ग इस वक्त काफी चर्चा में हैं। कटरीना की हॉटनेस की हर तरफ चर्चे हैं। रिलीज़ होने के बाद से ही ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, वहीं लोग इस लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि काफी लोग ऐसे भी हैं जो इस गाने की तुलना ‘मोहरा’ फिल्म के ऑरिजनल सॉन्ग ‘टिप टिप बरसा’ से कर रहे हैं और उसे बेहतर बता रहे हैं।

दरअसल, सूर्यवंशी का सॉन्ग ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाना अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म ‘मोहरा’के सॉन्ग का ही रीमेक वर्जन है। 90s में रिलीज़ हुआ ये सॉन्ग उस दौर के सबसे सेंसेशनल गानों में से एक है। इस गाने में रवीना टंडन ने इतना सिज़लिंग डांस किया था जिसे लोग आज भी नहीं भूले हैं। यही वजह है क कि रीमेक रिलीज़ होन के बाद लोग कटरीना और रवीना की तुलना कर रहे हैं।

इन सारी प्रतिक्रियाओं के बीच गाने की कोरियोग्राफर फराह ख़ान ने बताया है कि जब रवीना ने पहली बार ये गाना देखा था तो उनका क्या रिएक्शन था। गाना रिलीज़ होते ही सबसे पहले रवीना ने फराह को फोन किया था और अपनी रिएक्शन दिया था। इंडिया टुडे से बात करते हुए फराह ने कहा ‘रवीना वो पहल शख्स थीं जिन्होंने मुझे कॉल किया और गाने की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि गाना बहुत अच्छा है और कटरीना काफी अच्छी लग रही हैं’। कोरियोग्राफर ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि कटरीना के अलावा कोई और इस गाने के साथ न्याय कर सकता था’।

आपको बता दें ‘सूर्यवंशी’ का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया। इस फिल्म में अक्षय और कटरीना के अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नज़र आए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही है। पूर्वानुमानों के हिसाब से ओपनिंग वीकेंड में सूर्यवंशी ने 80 करोड़ के आसपास जमा किए हैं।

chat bot
आपका साथी