Raveena Tandon ने अपने परिवार के साथ की मस्ती, बांधवगढ़ नेशनल पार्क से शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बुधवार को बांधवगढ़ नेशनल पार्क से तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो गाड़ी पर लगे एक कैमरे से वहां के दश्य को कैद कर रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 03:35 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 03:35 PM (IST)
Raveena Tandon ने अपने परिवार के साथ की मस्ती, बांधवगढ़ नेशनल पार्क से शेयर की तस्वीरें
Raveena Tandon had fun with her family, shared pictures from Bandhavgarh National Park.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बुधवार को बांधवगढ़ नेशनल पार्क से तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो गाड़ी पर लगे एक कैमरे से वहां के दश्य को कैद कर रही हैं।

रवीना अपने परिवार के साथ मध्यप्रदेश में स्थित प्रसिद्ध वन्यजीव स्थल बांधवगढ़ नेशनल पार्क की ट्रिप पर गई हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के ब्लेजर के आर्मी कलर की कैप लगाए दिख रही हैं। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को गाड़ी के बाहर से क्लिक किया गया है। तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘जब आप अपने जुनून का पालान करते हैं, तो आप अपने सपने को जीना शुरू कर देते हैं..’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही है। वीडियो में वो कुछ बोल नहीं रही लेकिन कार में बैठे सभी लोगों को देखा रही हैं। साथ ही वीडियो में सभी लोग कोविड- 19 प्रोटोकॉल्स का पालन करते दिख रहे हैं। वीडियो में साल 2004 में आई शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश का गाना ‘यूं ही चला चल राही।’ भी सुनाई दे रहा है।

वहीं अगर बात उनके वर्कफ्रेंट की करें तो रवीना जल्द ही मोस्टअवेटेड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो साउथ के सुपरस्टार यश के साथ लीड किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में यश और रवीना के अलावा बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म को इस साल 16 जुलाई को रिलीज किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी