Raveena Tandon Birthday: जब रणवीर सिंह की इस हरकत से परेशान हो गई थीं रवीना टंडन, बीच शूटिंग से भगा दिया था एक्टर को

Raveena Tandon Birthday रवीना टंडन 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदारों से हमेशा दर्शकों के दिलों को जीता है। रवीना टंडन बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ ढेर सारी हिट फिल्में भी दे चुकी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:51 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:14 AM (IST)
Raveena Tandon Birthday: जब रणवीर सिंह की इस हरकत से परेशान हो गई थीं रवीना टंडन, बीच शूटिंग से भगा दिया था एक्टर को
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन- तस्वीर : Instagram: officialraveenatandon

नई दिल्ली, जेएनएन। रवीना टंडन बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने 90 के दशक में कई शानदार और हिट फिल्मों में काम किया है। रवीना टंडन ने फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदारों से बड़े पर्दे पर अमिट छाप भी छोड़ी है। रवीना टंडन बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ ढेर सारी हिट फिल्में भी दे चुकी हैं। रवीना टंडन का जन्म 26 अक्टूबर 1974 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई मुंबई से की है। रवीना टंडन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में फिल्म 'पत्थर के फूल' से की थी।

इस फिल्म रवीना टंडन के साथ अभिनेता सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म के लिए अभिनेत्री को फिल्मफेयर न्यू फेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इसके बाद रवीना टंडन ने 'अंदाज अपना अपना', 'दुल्हे राजा', 'मोहरा', 'दिलवाले', 'लाडला', 'जिद्दी', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'अंखियों से गोली मारे', 'सत्ता', 'सैंडविच', 'बुड्ढा होगा तेरा बाप', 'बाम्बे वेलवेट' में नजर आईं थीं। वह जल्द ही फिल्म केजीएफ-2 में नजर आने वाली हैं।

उन्होंने फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से कई पुरस्कार भी हासिल किए हैं। एक बार रवीना टंडन ने अभिनेता रणवीर सिंह को अपनी फिल्म के सेट से बाहर भगा दिया था। यह किस्सा उस समय का है जब अभिनेता छोटे थे। दरअसल जुहू में रवीना टंडन और अभिनेता अक्षय कुमार ही सुपरहिट फिल्म मोहरा की शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म की शूटिंग को देखने के लिए रणवीर सिंह अपने भाई के साथ सेट पर पहुंचे।

उस समय मोहरा फिल्म का 'टिप टिप बरसा पानी' के गाने की शूटिंग चल रही थी। यह गाना 90 के दशक में बॉलीवुड के संसेशन गाने की वजह से काफी चर्चा में रहा था। इस गाने की शूटिंग को देखने के लिए जब रणवीर सिंह मोहरा के सेट पर पहुंचे तो वह खुद को रोक नहीं पाए। वह रवीना टंडन को एक टक ताकते रहे। जिसे देश अभिनेत्री काफी असहज महसूस करने लगीं और उन्होंने तुरंत रणवीर सिंह को सेट से भगा देने को कहा। जिसके बाद क्रू मेंबर्स ने रणवीर सिंह को मोहरा से सेट से बाहर कर दिया था।

रणवीर सिंह से जुड़े इस किस्से को रवीना टंडन कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में भी बता चुकी हैं। रवीना टंडन आज चार बच्चों की मां हैं। उन्होंने फिल्म डिस्टीब्यूटर अनिल थंडानी से 22 फरवरी 2004 को शादी की थी। रवीना ने शादी से पहले दो बेटीयों को गोद लिया था, जिनमें से एक का नाम पूजा और दूसरी का नाम छाया है। बड़ी बेटी छाया की शादी हो चुकी है। अनिल से उनकी एक बेटी राशा और बेटा रणबीर है। रवीना अपने बच्चों को पूरा समय देती हैं और एक अच्छी मां का फर्ज बाखुबी निभा रही हैं। 

chat bot
आपका साथी