Rashmika Mandanna ने अपने बेस्ट ट्रैवल पार्टनर का फोटो शेयर कर किया अपनी 'लिटिल थिंग्स' का खुलासा

नेशनल क्रश और मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी शानदार एक्टिंग के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी फिल्मों की छोटी-छोटी क्लिप वायरल होती रहती हैं। अब उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट पर अपने डॉगी के साथ स्पॉट किया गया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 09:27 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:12 AM (IST)
Rashmika Mandanna ने अपने बेस्ट ट्रैवल पार्टनर का फोटो शेयर कर किया अपनी 'लिटिल थिंग्स' का खुलासा
Rashmika Mandanna shares photo of her best travel partner, reveals her little things

नई दिल्ली, जेएनएन। नेशनल क्रश और मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी शानदार एक्टिंग के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी फिल्मों की छोटी-छोटी क्लिप वायरल होती रहती हैं। अब उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट पर अपने डॉगी के साथ स्पॉट किया गया है।

उनकी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पैपराज फोटोग्राफर ने शेयर किया है। वीडियो में वो ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट और जींस पहने नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने डॉगी ऑरा की दो तस्वीरें शेयर की हैं।

पहली तस्वीर को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर लिखा, ‘अब तक का सबसे अच्छा ट्रैवल पार्टनर!’ वहीं दूसरे फोटो को शेयर कर उन्होंने अपने डियर डायरी नोट्स भी लिखे हैं। उन्होंने लिखा, ‘छोटी-छोटी बातें, जिन्होंने आज मुझे हंसा दिया।’

इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक फोटो शेयर किया है, इन तस्वीरों में वो अपने डॉगी को दुलारती नजर आ रही थीं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘आप तीन सेकंड में किसी के प्यार में पड़ सकते हैं... लेकिन मुझे लगता है कि उसने मेरे दिल को 0.3 मिलीसेकंड में पिघला दिया...वैसे भी बस आपको अपडेट करना चाहती थी!'

 

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बात अगर उनके वर्कफ्रंट करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अभिनेता सिद्धार्थ मोल्हत्रा के साथ दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी 70 के दशक की भारत के पाकिस्तान पर किए गए सबसे बड़े मिशन की घटना पर आधारित है।

शांतनु बागची द्वारा निर्देशित इस फिल्म से वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में रश्मिका और सिद्धार्थ के अलावा शारिब हाशमी, कुमुद मिश्रा नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो अभिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की अभिनीत फिल्म ‘अलविदा’ में भी नजर आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी