Rashmika Mandanna ने खास दोस्त के साथ शेयर की मिरर सेल्फी, लिखा स्पेशल कैप्शन

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी शानदार एक्टिंग के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी फिल्मों की छोटी-छोटी क्लिप वायरल होती रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गुडबाय की शुटिंक सिलसिले में मुंबई आई हुई हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:53 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:53 AM (IST)
Rashmika Mandanna ने खास दोस्त के साथ शेयर की मिरर सेल्फी, लिखा स्पेशल कैप्शन
Rashmika Mandanna shared mirror selfie with a special friend, wrote a special caption.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी शानदार एक्टिंग के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी फिल्मों की छोटी-छोटी क्लिप वायरल होती रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गुडबाय की शुटिंक सिलसिले में मुंबई आई हुई हैं।

अब उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने डॉगी ऑरा के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में वो मिरर के सामाने खड़े होकर सेल्फी लेती दिख रही है। फोटो में वो उनका डॉगी उन्हें दुलार रहा है। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘आपकी फीड पर बस थोडा सा ऑरा और मैं!'

रश्मिका मंदाना की इस फोटो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं। फोटो को अब तक इंस्टाग्राम पर 19 लाख से ज्यादा लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म गुडबाय के सेट से ऑरा की तस्वीरें शेयर की थी। इस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘डियर डायरी। ऑरा ने फिल्म गुडबाय के सेट पर सभी से मुलाकात की और सबने इसको प्यार किया’।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अभिनेता सिद्धार्थ मोल्हत्रा के साथ दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी 70 के दशक की भारत के पाकिस्तान पर किए गए सबसे बड़े मिशन की घटना पर आधारित है।

शांतनु बागची द्वारा निर्देशित इस फिल्म से वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में रश्मिका और सिद्धार्थ के अलावा शारिब हाशमी, कुमुद मिश्रा नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो अभिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की अभिनीत फिल्म ‘अलविदा’ में भी नजर आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी