Goodbye में अमिताभ के साथ काम करने पर खुश हैं रश्मिका मंदाना, परिवार को अब तक नहीं हो रहा यकीन

साउथ इंडियन फिल्मों की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। रश्मिका का बॉलीवुड डेब्यू अमिताभ बच्चन के साथ हो रहा है। जिसे लेकर वो बेहद खुश हैं। रश्मिका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी इस एक्साइटमेंट को लेकर बातचीत की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 06:46 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 06:46 PM (IST)
Goodbye में अमिताभ के साथ काम करने पर खुश हैं रश्मिका मंदाना, परिवार को अब तक नहीं हो रहा यकीन
अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना- फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ इंडियन फिल्मों की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। रश्मिका का बॉलीवुड डेब्यू अमिताभ बच्चन के साथ हो रहा है। जिसे लेकर वो बेहद खुश हैं। रश्मिका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी इस एक्साइटमेंट को लेकर बातचीत की है। साथ ही उन्होंने ये बताया कि जब उन्होंने अपने परिवार को अमिताभ के साथ काम करने की बात बताई तो उनका कैसा रिएक्शन था।

'नेशनल क्रश ऑफ इंडिया' के नाम से पहचानी जाने वाली रश्मिका मंदाना ने अपनी आगामी फिल्म 'गुडबाय' को लेकर पिंकविला से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अमिताभ के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया। रश्मिका ने बताया कि, 'अमिताभ बच्चन- ये नाम अपने आप में ही सम्मानित है, जब मेरे पैरेंट्स को पता चला कि मैं गुडबाय में अमिताभ बच्चन के साथ हूं तो उन्हें पहले इस बात पर भरोसा ही नहीं हुआ।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

आगे उन्होंने बताया, 'मेरे पैरेंट्स सर के बहुत बड़ फैन हैं और जब मैं बड़ी हो रही थी तो मैंने भी उनकी कई फिल्में देखी हैं और वह मेरे लिए बहुत उत्सुक भी हैं।' अमिताभ की तारीफ करते हुए रश्मिका ने कहा, 'वो हमेशा मुझे ऐसे सिखाते हैं जैसे कोई टीचर अपने स्टूडेंट को सिखाता है। अच्छा काम करो, जागरुक रहो और लाइनें ठीक से याद करो, जो मुझे बेहद प्यारा लगता है।'

बता दें कि बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की 'गुडबाय' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता भी नजर आने वाली हैं। फिल्म में नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन की पत्नी के किरदार में रहेंगी। ये पहली बार है जब अमिताभ और नीना गुप्ता में साथ नजर आएंगे। अमिताभ के साथ पहली बार काम करने को लेकर रस्मिका ही नहीं बल्कि नीना भी काफी उत्साहित हैं।

फिल्म का हिस्सा बनने पर उत्साहित नीना गुप्ता ने कहा, 'जब विकास ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं बहुत खुश हो गई थी। यह एक अद्भुत स्क्रिप्ट है और जब स्क्रिप्ट रोमांचक हो तो कोई भी किसी अन्य चीज के बारे में नहीं सोचता। यहां तक कि किरदार खूबसूरती से लिखा गया है और मैं अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है और मैं इस बारे में काफी खुश हूं'।

अनुपम खेर ने पत्नी किरण के स्वास्थ्य को देखते हुए लिया बड़ा फैसला, अमेरिकन सीरीज को कहा 'अलविदा'

chat bot
आपका साथी