दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Rashmi Rocket के एडिटर अजय शर्मा का कोरोना से निधन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

Rashmi Rocket editor Ajay Sharma dies of Corona virus. photo source @CinemaRare Twitter.

फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के एडिटर अजय शर्मा का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। उनका निधन मंगलवार 4 मई को हुआ था। उनके निधन की खबर आने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। साथ ही सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि आर्पित कर रहे हैं।

Nitin YadavWed, 05 May 2021 04:37 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के एडिटर अजय शर्मा का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। उनका निधन मंगलवार 4 मई को हुआ था। उनके निधन की खबर आने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। साथ ही सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि आर्पित कर रहे हैं।

उनके निधन का जानकारी श्रिया पिलगांवकर ने ट्वीट कर दी। उन्होंने अजय शर्मा को श्रद्धांजलि कर लिखा, ‘हमने अजय शर्मा को खो दिया है। न सिर्फ एक अविश्सनीय रूप से बढ़िया एडिटर, बल्कि इंसान के रूप में वो एक संपूर्ण रत्न। कुछ भी समझ में नहीं आता है।’ वहीं टीएस सुरेश ने अजय शर्मा को याद करते ट्वीटर पर लिखा, ‘जीवन बहुत अनुचित है। एक बहुत ही टैलेंटेड व्यक्ति को खो दिया। इस कठिन वक्त के दौरान उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदना व्यक्त करता हूं।’

बात दें कि अजय शर्मा ने फिल्म रश्मि रॉकेट के साथ-साथ जग्गा जासूस, कारवां, लूडो, इंदू की जावनी, हाईजैक, प्यार का पंचनामा 2, क्रूक, तुम मिले और वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स, ये जवानी है दिवानी, आग्निपथ, काई पो चे, लाइफ इन ए मेट्रो, गोरी तेरे प्यारे में, आई हेट लव स्टोरीज, द डर्टी पिक्चर, बर्फी जैसी फिल्मों में एडिटिंग और असिस्टेंड एडिटर के रूप में काम किया है। वहीं अजय शर्मा ने साल 1995 में आई शॉर्ट फिल्म जॉली में बतौर निर्देशक के रूप में काम किया है।

बता दें कि 25 अप्रैल को फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट कर ऑक्सीजन बेड को लेकर मदद मांगी थी। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, ‘दिल्ली में एडिटर अजय शर्मा को जल्द ही एक ऑक्सीजन बेड की जरूरत है। उनका ऑक्सीजन लेवल लगातार गिर रहा है और 83 पर पहुंच गया है।’

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.