देवोलीना भट्टाचार्जी से झगड़े के बाद बेहोश हुईं शमिता शेट्टी तो राकेश बापट ने किया रिएक्ट, लिखा ये पोस्ट

‘बिग बॉस’ हाउस में टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के बीच छिड़ी जंग ने एक अलग ही रूप ले लिया है। देवोलीना ने हाल ही में शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है और शुरुआत से ही शमिता उनके टारगेट पर हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 01:20 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 01:20 PM (IST)
देवोलीना भट्टाचार्जी से झगड़े के बाद बेहोश हुईं शमिता शेट्टी तो राकेश बापट ने किया रिएक्ट, लिखा ये पोस्ट
Photo Credit - Raqesh Bapat Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ हाउस में टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के बीच छिड़ी जंग ने एक अलग ही रूप ले लिया है। देवोलीना ने हाल ही में शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है और शुरुआत से ही शमिता उनके टारगेट पर हैं। पर हाल ही में दोनों का झगड़ा अलग ही लेवल पर पहुंच जाएगा और इसका असर सीधे शमिता की सेहत पर पड़ेगा और वो बेहोश हो जाएंगी। कलर्स ने इस झगड़े का प्रोमो जारी कर दिया है, हालांकि अभी इसे टेलीकास्ट नहीं किया गया है।

दोनों के झगड़े के बीच अब शमिता शेट्टी के ब्वॉयफ्रेंड राकेश बापट ने रिएक्ट किया है। राकेश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो शमिता शेट्टी को संभालते हुए दिख रहे हैं। ये फोटो बिग बॉस ओटीटी के दौरान की है जहां शमिता और राकेश ने हिस्सा लिया था और जोड़ बनकर खेले थे। इस फोटो में शमिता भावुक दिख रही हैं और राकेश उनके सिर पर हाथ रखकर खड़े हैं जैसे उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हों। देवोलीना और शमिता के बीच चल रहे है झगड़े के बीच राकेश की ये फोटो शेयर करना साफ दिख रहा है वो अपनी गर्लफ्रेंड को स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह दे रहे हैं।

फोटो के साथ राकेश ने कैप्शन में लिखा, ‘कभी-कभी जब चीजें अलग हो रही होती हैं तब वो वाकई सही जगह पर मिलने के लिए होती हैं. मज़बूत बने रहो!’।

View this post on Instagram

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

क्या देवोलीना ने छोड़ दिया शो?

वैसे दोनों के झगड़े का एपिसोड अभी तक टीवी पर टेलीकास्ट नहीं किया गया है। पर बताया जा रहा है कि बेहोश होने के बाद शमिता घर से बाहर चली गईं, लेकिन मेकर्स उन्हें फिर से शो में वापस ले आए हैं। दरअसल, लड़ाई के दौरान देवोलीना ने शमिता से कहा कि, 'मैं तुम्हारी शेट्टीगिरी निकाल दूंगी'। ये सुनकर शमिता अपने आपे में नहीं रहतीं। इसके बाद दोनों के बीच ज़ोरदार झगड़ा होता है और शमिता करण के हाथ पर बेहोश हा जोती हैं। शमिता को बेहोश होते हुए प्रोमो में साफ देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

chat bot
आपका साथी