शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने कर दिया है रिलेशनशिप कंफर्म? हाथों में हाथ डाले शेयर की तस्वीर

घर से बाहर आकर दोनों एक दूसरे के साथ डेट पर भी गए थे। हलांकि अब तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी नहीं कहा थ। लेकिन अब लगता है कि राकेश और शमिता ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:40 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:40 AM (IST)
शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने कर दिया है रिलेशनशिप कंफर्म? हाथों में हाथ डाले शेयर की तस्वीर
शमिता शेट्टी, राकेश बापट, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT की सबसे चर्चित जोड़ी रही शमिता शेट्टी और राकेश बापट शो के खत्म हो जाने के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं। राकेश और शमिता की जोड़ी को शो के दौरान खूब पसंद किया गया। शो के दौरान दोनों ने एक दूसरे को पसंद करने की बात कुबूल की थी। जिसके बाद अब घर से बाहर आकर दोनों एक दूसरे के साथ डेट पर भी गए थे। हलांकि अब तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी नहीं कहा थ। लेकिन अब लगता है कि राकेश और शमिता ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया।

बीते दिन शमिता शेट्टी और राकेश बापट एकसाथ डिनर डेट पर नजर आए थे। दोनों को पैपराजी ने अपने कैमरा में कैद किया था। जिसके बाद दोनों के फैंस के बीच भी खासी खुशी देखने को मिली। लेकिन लगता है कि राकेश और शमिता ने अब अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है। दरअसल राकेश बापट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर तो ऐसी ही लगता है।

राकेश बापट ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में राकेश और शमिता एक दूसरे काहाथ तामे हुए हैं। तस्वीर में दोनों के केवल हाथ ही नजर आ रहे हैं। इसके साथ राकेश ने लिखा, 'तुम और मैं...' इसके साथ ही उन्होंने #shara का भी इस्तेमाल किया है। वहीं राकेश की इस पोस्ट को शमिता शेट्टी ने भी री-शेयर किया है। अब इसे देख राकेश और शमिता के फैंस भी अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है।

बता दें कि बीते दिन राकेश बापट और शमिता शेट्टी डिनर डेट पर गए थे। इस दौरान दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले नजर आए। शमिता शेट्टी ने इस दौरान स्किन कलर की टाइट फिटेड स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहना था। तो वहीं ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में राकेश बापट भी बेहद हैंडसम नजर आए।

chat bot
आपका साथी