Fake Followers Case: क्या बादशाह ने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए दिए थे 75 लाख? पुलिस ने की 9 घंटे पूछताछ

Badshah In Fake Follwers Case फॉलोअर्स खरीदने के मामले में मशहूर रैपर बादशाह से पुलिस ने कई घंटों तक पूछताछ की है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 09:57 AM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 04:51 PM (IST)
Fake Followers Case: क्या बादशाह ने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए दिए थे 75 लाख? पुलिस ने की 9 घंटे पूछताछ
Fake Followers Case: क्या बादशाह ने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए दिए थे 75 लाख? पुलिस ने की 9 घंटे पूछताछ

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर फेक व्यूज, लाइक्स, फॉलोअर्स खरीदने के मामले में मशहूर रैपर बादशाह की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। इस सिलसिले में मुंबई क्राइम ब्रांच जांच कर रही है और इसी क्रम में पुलिस ने आदित्य प्रतीक यानी बादशाह से भी करीब 9 घंटे तक पूछताछ की है। अब खबर आ रही है कि इस पूछताछ में बादशाह ने अपने गानों के लिए फेक लाइक्स बढ़ाने के लिए 75 लाख रुपये देने की बात कबूली है। हालांकि, अभी तक पुलिस की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बात कही जा रही है।

बादशाह को शुक्रवार को पुलिस ने तलब किया था और बादशाह ने जांच में सहयोग भी दिया था। इसके बाद बताया जा रहा है कि उनसे शनिवार-रविवार को भी जांच की जानी है। मुंबई क्राइम ब्रांच लगातार इस मामले में जांच कर रही है और बादशाह समेत कई अन्य सेलेब्स पर फेक फॉलोअर्स बढ़ाने के आरोप हैं, जिनसे भी पूछताछ की जानी है। हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स में पूछताछ के बाद बादशाह का कमेंट भी छापा गया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on Aug 2, 2020 at 10:14am PDT

रिपोर्ट्स के अनुसार, बादशाह का कहना है कि उन्होंने मुंबई पुलिस से बातचीत की है और उन्होंने पुलिस को पूरा सहयोग भी दिया है। रैपर का कहना है, ' मैंने मेरे ख‍िलाफ लगे सभी आरोपों को नकार दिया है और यह साफ कर दिया है कि मैं इस तरह के काम में शामिल नहीं था। इस मामले की जांच कर रही ऑथोरिटी पर मुझे पूरा भरोसा है। जिन लोगों ने मेरे प्रति चिंता जताई हैं, मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।'

 

View this post on Instagram

Hau aar U? @billboard

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on Jun 27, 2020 at 1:44am PDT

क्या है मामला?

हालांकि, अभी पुलिस जांच कर रही है और ऐसी कई खबरें आती रहेंगी। ऐसे में पुलिस की ओर से आधिकारिक बयान जारी होने के बाद ही तस्वीर साफ हो जाएगी। बता दें कि 14 जुलाई को मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर भूमि त्रिवेदी की शिकायत के बाद एक फेक फॉलोअर्स को लेकर खुलासा किया था। इसमें पता चला है कि सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड के बड़े लोगों की कुछ कम्पनियां इंस्टाग्राम, ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेक फॉलोअर्स खरीद रहे थे।  

chat bot
आपका साथी