Ranveer Singh ने शेयर की धोनी के पैरे छूते हुए फोटो, लिखा- ‘मेरी जान...बड़े भाई के चरणों में हमेशा’

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह एक्टिंग में तो माहिर हैं कि इसके अलावा एक्टर को स्पोर्ट्स में भी काफी दिलचस्पी है। रणवीर को अक्सर स्टार्स से साथ फुटबॉल खेलते हुए देखा जा जाता है। हाल ही में रणवीर सिंह की फुटबॉल ग्राउंड से कुछ फोटोज़ वायरल हो रही हैं।

Nazneen AhmedMon, 26 Jul 2021 05:00 PM (IST)
Photo credit - Ranveer Singh Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह एक्टिंग में तो माहिर हैं कि इसके अलावा एक्टर को स्पोर्ट्स में भी काफी दिलचस्पी है। रणवीर को अक्सर स्टार्स से साथ फुटबॉल खेलते हुए देखा जाता है। हाल ही में रणवीर सिंह की फुटबॉल ग्राउंड से कुछ फोटोज़ और वीडियो वायरल हो रही हैं जिनमें वो क्रिकेट के ‘भगवान’ कहे जाने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को गले लगाते दिख रहे हैं। दोनों की ये दोस्ताना फोटोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इन वायरल फोटोज़ के अलावा रणवीर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर धोनी के साथ कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जो की दिल छू लेने वाली तस्वीरें हैं। इन फोटोज़ में रणवीर, धोनी को पैर छूकर अपना बड़ा भाई बता रहे हैं। फोटो में दिख रहा है कि माही बैंच पर बैठे हुए और रणवीर उनके पैरों के पास ज़मीन पर बैठे हैं। इस दौरान रणवीर ने धोनी का पैर पकड़ रखा है और क्रिकेटर उन्हें देखकर खुश हो रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, ‘बड़े भाई के चरणों में हमेशा... मेरी जान’। वहीं इसके अलावा रणवीर ने धोनी के साथ एक और फोटो शेयर की है जिसमें दोनों कैमरे की तरफ देखकर हंसते हुए दिख रहे हैं। रणवीर और धोनी की ये फोटोज़ इंटरनेट पर काफी पसंद की जा रही हैं।

इंस्टाग्राम पर पपराज़ी अकाउंट पर फुटबॉल ग्राउंड जो वीडियो शेयर की गई है उसे देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि रणवीर सिंह और एमएस धोनी मैच जीतने का जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं। रणवीर और माही एक दूसरे को गले लगा रहे हैं और गले मिलने के तुरंत बाद, वो अपनी टीम के सदस्यों से घिरे हुए दिख रहे हैं। वहीं इस वीडियो में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान की भी एक झलक नज़र आ रही है। हालांकि इब्राहिन ने दूसरी टीम की टीशर्ट पहनी हुई है। देखें वीडियो।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.