साउथ की इस ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के हिंदी रीमेक में दिखेंगे रणवीर सिंह, दिग्गज निर्देशक शंकर ने एक्टर के लिए कही यह बात

रणवीर सिंह के साथ हिंदी में बन रही फ़िल्म का शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है। इस फ़िल्म को पैन-इंडिया दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है। इसकी शूटिंग अगले साल के मध्य से शुरू होगी। रणवीर ने कहा कि उनके साथ काम करने का सपना देखते थे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:58 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 03:25 PM (IST)
साउथ की इस ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के हिंदी रीमेक में दिखेंगे रणवीर सिंह, दिग्गज निर्देशक शंकर ने एक्टर के लिए कही यह बात
Ranveer Singh and Anniyan Director Shankar. Photo- Instagram, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में शामिल रणवीर सिंह के हाथ अब जैकपॉट लगा है। दक्षिण भारत के दिग्गज निर्देशक शंकर की फ़िल्म में रणवीर सिंह लीड रोल निभाएंगे। यह फ़िल्म शंकर की 2005 में आयी सुपर हिट फ़िल्म Anniyan का हिंदी अडेप्टेशन है। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्म है।

अन्नियान में विक्रम ने मुख्य भूमिका निभायी थी, जो मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर का शिकार होता है। कभी वो मेट्रोसेक्सुअल मॉडल बन जाता है तो कभी विजिलांटे, जो लोगों की हत्या करता है। अगर आपको याद हो तो हिंदी में अपरिचित शीर्षक से इसका डब वर्ज़न रिलीज़ हुआ था, जिसे काफ़ी पसंद किया गया था।  

रणवीर सिंह के साथ हिंदी में बन रही फ़िल्म का शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है। इस फ़िल्म को पैन-इंडिया दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है। इसकी शूटिंग अगले साल के मध्य से शुरू होगी। रणवीर ने कहा कि वो हमेशा उनके साथ काम करने का सपना देखते थे। अन्नियान के रीमेक से वो मौक़ा मिल गया। इस फ़िल्म में विक्रम सर ने बेहतरीन काम किया था। उम्मीद ही कर सकता हूं कि इस किरदार को मैं उतनी ही शिद्दत से निभा पाऊं और दर्शकों को वो पसंद आए। 

Proudly announcing my collaboration with the pioneering visionary of Indian cinema, the maverick master craftsman SHANKAR @shankarshanmugh 🎥💫 powered by veteran film producer Dr. Jayantilal Gada @jayantilalgada @PenMovies 🧿🙏🏽 pic.twitter.com/cI2Thzxu55

— Ranveer Singh (@RanveerOfficial) April 14, 2021

फ़िल्म को लेकर शंकर ने कहा कि अन्नियान को हिंदी में बनाना है, इसलिए इसके लिए ऐसे अभिनेता की ज़रूरत थी जो शानदार और जादुई व्यक्तित्व का मालिक हो। मुझे यह ख़ूबियां रणवीर सिंह में मिलीं, क्योंकि वो एक ऐसे एक्टर हैं, जो किसी पीढ़ी में एक ही होते हैं।

He is a maverick and charismatic showman no one else can play!

Welcome aboard, @RanveerOfficial Can't wait for this magnificent journey to begin mid 2022.

@jayantilalgada @PenMovies pic.twitter.com/LJueK4d8ra— Shankar Shanmugham (@shankarshanmugh) April 14, 2021

अन्नियान के हिंदी रीमेक को लेकर मैं बहुत रोमांचित हूं। यह फ़िल्म सभी के दिलों को छुएगी। वहीं, रणवीर शंकर जैसे सिनेमैटिक लीजेंड के साथ काम करने को अपना गौरव मानते हैं। बता दें, रणवीर सिंह की फ़िल्म 83 जून में रिलीज़ होने वाली है, जिसे कबीर ख़ान ने निर्देशित किया है। रणवीर फ़िलहाल रोहित शेट्टी के साथ सर्कस की शूटिंग कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी