Jayeshbhai Jordaar: जयेशभाई जोरदार की डबिंग शुरू, जल्द रिलीज़ हो सकती है रणवीर सिंह की फ़िल्म

Jayeshbhai Jordaar रणवीर सिंह ने भी अपनी आगामी फिल्मों पर काम शुरू कर दिया है। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म जयेशभाई जोरदार की डबिंग से काम की शुरुआत की है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 05:20 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 05:20 PM (IST)
Jayeshbhai Jordaar: जयेशभाई जोरदार की डबिंग शुरू, जल्द रिलीज़ हो सकती है रणवीर सिंह की फ़िल्म
Jayeshbhai Jordaar: जयेशभाई जोरदार की डबिंग शुरू, जल्द रिलीज़ हो सकती है रणवीर सिंह की फ़िल्म

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन लागू होने के करीब छह महीने बाद अब एक ओर जहां कुछ नई फिल्मों की शूटिंग की तैयारियां की जा रही हैं। वहीं अधूरी फिल्मोंको भी पूरा करने का काम जोर-शोर से चल रहा है। इसी क्रम में इतने दिनों तक काम से दूर रहे रणवीर सिंह ने भी अपनी आगामी फिल्मों पर काम शुरू कर दिया है। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म जयेशभाई जोरदार की डबिंग से काम की शुरुआत की है।

फिल्म की डबिंग के लिए वह शुक्रवार को यशराज फिल्म्स स्टूडियो पहुंचे। इस दौरान रणवीर लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जारी सभी दिशानिर्देशों का पालन करते नजर आए। इस फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, निर्माता फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करने के लिए आश्वस्त हैं। फिलहाल वह फिल्म रिलीज की रणनीति तैयार कर रहे हैं।

बता दें कि रणवीर ने इस फिल्म की शूटिंग इस साल के शुरुआत में ही पूरी कर ली थी जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर साझा किया था। रणवीर की डेब्यू फिल्म बैंड बाजा बारात और लेडीज वर्सेज रिकी बहल के निर्देशक मनीष शर्मा के साथ यह उनकी तीसरी फिल्म है। मनीष इस फिल्म के सहनिर्माता हैं। इस फिल्म में रणवीर के साथ शालिनी पांडे, बमन ईरानी और रत्ना पाठक मुख्य भूमिका में हैं।

वहीं, रणवीर सिंह एक और फ़िल्म है, जो बनकर तैयार है। लेकिन रिलीज़ नहीं हो पा रहा है। कबीर ख़ान की फ़िल्म 83 क्रिकेट विश्वकप जीतने वाले भारतीय टीम की कहानी है। इसमें रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। फ़िल्म में उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी मौजूद है। इस फ़िल्म को भी थिएटर्स के खुलने का इंतज़ार है। अब देखना है कि दोनों फ़िल्म को कब तक रिलीज़ किया जा सकता है। अगर थिएटर्स नहीं खुलते हैं, जो फ़िल्मों को ऑनलाइन भी रिलीज़ किया जा सकता है। 

chat bot
आपका साथी