Jayeshbhai Jordaar: साउथ की ये एक्ट्रेस करेंगी रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' से बॉलीवुड डेब्यू

Jayeshbhai Jordaar कुछ दिन पहले ही रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार का फर्स्ट लुक पोस्टर आया था। अब फिल्म के बारे में एक ओर खुलासा हुआ है।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 01:53 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 02:55 PM (IST)
Jayeshbhai Jordaar: साउथ की ये एक्ट्रेस करेंगी रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' से बॉलीवुड डेब्यू
Jayeshbhai Jordaar: साउथ की ये एक्ट्रेस करेंगी रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' से बॉलीवुड डेब्यू

नई दिल्ली, जेएनएन। Jayeshbhai Jordaar:  कुछ दिन पहले ही रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार का फर्स्ट लुक पोस्टर आया था। अब फिल्म के बारे में एक ओर खुलासा हुआ है। फिल्म के मेकर्स ने खुलासा किया है कि शालिनी पांडे जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के अपोजिट लीड एक्ट्रेस होंगी। शालिनी पांडे साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी की लीड एक्ट्रेस थीं। शाहिद कपूर स्टारर फिल्म कबीर सिंह अर्जुन रेड्डी की ही हिंदी रीमेक थी। कबीर सिंह में शालिनी पांडे वाला रोल कियारा आडवाणी ने निभाया था।

यशराज की फिल्म डेब्यू करेंगी शालिनी

जयेशभाई जोरदार की बात करें तो यह यशराज प्रोडक्शन की फिल्म है। इसकी कहानी महिला सशक्तिकरण पर आधारित है। इस फिल्म से डेब्यू की पुष्टि करते हुए शालिनी ने कहा कि यशराज बैनर की फिल्म के लिए कॉस्ट होना हर कलाकार का सपना होता है। मैं खुशकिस्मत महसूस करती हूं कि मुझे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यह बड़ा मौका मिला है, जिससे मैं अपनी प्रतिभा दिखा सकूं। मैं इसके लिए बेहद कृतज्ञ हूं।

Loading…

रणवीर सिंह संग काम करने की खुशी

शालिनी पांडे ने आगे कहा, मैं इसलिए भी खुशकिस्मत महसूस कर रही हूं कि मुझे रणवीर सिंह के साथ स्क्रिन शेयर करने का मौका मिलेगा। रणवीर सिंह हमारी पीढ़ी के सबसे बड़े सुपर स्टार है। शालिनी पांडे के मुताबिक रणवीर बेहद वर्सटाइल एक्टर भी हैं। वह उनके साथ काम करने को लेकर काफी रोमांचित हैं और यह उन्हें बेहतरीन काम करने के लिए प्रेरित करेगा। 

जयेशभाई जोरदार के प्रोड्यूसर मनीष शर्मा हैं और उन्होंने ही शालिनी को इस फिल्म के लिए कास्ट किया है। मनीष शर्मा ने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट और विजन के हिसाब से एक फ्रेश चेहरे की जरूरत थी।

A grateful heart🙏🏽 pic.twitter.com/C73q4nuQPA— Shalini Pandey (@ishalinipandey) December 11, 2019

chat bot
आपका साथी