दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Covid ड्यूटी के लिए दी गईं रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ और आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के सेट की वैनिटी वैन

Photo Credit - Ranveer and Alia Instagram Account

इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस की दूसर लहर की मार झेल रहा है। कोरोना वायरस ने एक बार फिर से देशवासियों के कमर तोड़कर रख दी है। रोज लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और हज़ारों की जान जा रही है।

Nazneen AhmedWed, 21 Apr 2021 02:24 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर की मार झेल रहा है। कोरोना वायरस ने एक बार फिर से देशवासियों की कमर तोड़कर रख दी है। रोज लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं, और हज़ारों की जान जा रही हैं। हॉस्पिटल ऑक्सीज़न सिलेंडरों की किल्लत से जूझ रहे हैं तो वहीं लोगों को दवाइयां नहीं मिल पा रही हैं।

केंद्र सरकार और राज्य सरकारें तो इस भयावह घड़ी से निपटने में लगी ही हुई हैं साथ ही इस महामारी के बीच आम लोगों से भी जो बन पड़ रहा है वो वैसे दूसरे को मदद कर रहे हैं। कोई पैसों से, तो कोई खाने से,  तो कोई प्लाज़्मा डोनेट कर के, तो कोई किसी और तरीके से...लोग अलग-अलग तरह से एक दूसरे की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसी बीच मुंबई से अच्छी खबर सामने आ रही है।

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक वैनिटी वैन्स के मालिक जो फिल्म इंडस्ट्री से भी ताल्लुक रखते हैं उन्होंने बताया कि ‘मैंने रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’,संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और आनंद एल राय की ‘रक्षा बंधन’ के सेट की वैन्स मुंबई पुलिस को कोविड ड्यूटी के लिए दे दी हैं’।

रावल को हाल ही में थाने के पुलिस कमिश्नर ने कॉल कर के वैनिटी वैन की मदद मांगी थी जिसके बाद रावल ने उन्हें 10 वैनिटी वैन भिजवाईं। रावल ने कहा, ‘मेरी कई वैन्स हैं जो मुंबई पुलिस की सर्विस में लगी हुई हैं। वो हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स हैं। पिछले साल भी हमने अपने कई वैन महिला पुलिस ऑफिसर्स को दी थीं जो फील्ड पर ड्यूटी करती हैं जिन्हें कही वॉशरूम का इस्तेमाल करने की ज़रूरत पड़ती है और कपड़ बदलने की ज़रूरत होती है’। आपको बता दें रावल कई टॉप स्टार्स को अपनी वैनिटी वैन प्रोवाइड करवाते हैं जिनमें कंगना रनोट,तापसी पन्नू, शिल्पा शेट्टी और जॉन अब्राहिम भी शामिल हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.