रणवीर-दीपिका की Wedding Photo देखने के लिए तरस जाएंगे, किया है ऐसा इंतज़ाम

मुंबई। बॉलीवुड में इस वक़्त रिश्तों को पक्का करने का मौसम चल रहा है। ऐसे में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भला कहां पीछे रहने वाले हैं। दोनों की शादी समारोह इस वक़्त इटली के लेक कैमो में चल रहा है।मगर, रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीर देखने के लिए उनके फ़ैंस तरस रहे हैं। इस जोड़ी की तस्वीर या वीडियो आप तब ही देख पाएंगे, जब यह दोनों चाहेंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स में इनकी शादी को सीक्रेड वेडिंग कहा जा रहा है, क्योंकि सोशल मीडिया के ज़माने में रणवीर और दीपिका अपने इस ख़ास लम्हे की तस्वीरें और वीडियो लीक होने से बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

शादी के लिए चुनिंदा मेहमानों को ही न्यौते भेजे गये थे। जो बात सबसे अहम है, वो ये कि मेहमानों के लिए क्या करें-क्या ना करें की लिस्ट भी तैयार की गयी थी, जिससे जोड़े की निजता में कोई खलल ना पड़े। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि मेहमानों को मोबाइल फोन से तस्वीरें लेने की भी अनुमति नहीं होगी, ताकि तस्वीरें कहीं लीक ना हों। यही वजह है कि अभी तक दोनों की शादी की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया में नहीं आ सकी है।

वैसे बॉलीवुड में पहले भी ऐसी शादियां होती रही हैं, जिन्हें सीक्रेट रखने की पूरी कोशिश की गयी। 10 मई को अचानक नेहा धूपिया की शादी की ख़बरों के केंद्र में आ गयी। नेहा ने पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और एक्टर अंगद बेदी के साथ सिख रीति-रिवाज़ से दिल्ली में शादी कर ली। नेहा की शादी की किसी को कानों-कान हवा नहीं लगी। इसका खुलासा तब हुआ, जब करण जौहर ने दोनों की शादी की फोटो ट्वीट करके उन्हें बधाई दी। नेहा की शादी इसलिए भी सुखद आश्चर्य रही, क्योंकि अंगद के साथ उनकी रिलेशनशिप भी ख़बरों में नहीं रही थी। इसलिए, जब ये बात फैली कि नेहा ने अंगद से शादी की है तो सुनने वालों का मुंह खुला रह गया। नेहा इस वक़्त प्रेग्नेंट हैं।

11 मई को अचानक ख़बर आयी कि हिमेश रेशमिया ने सोनिया कपूर से शादी कर ली, जिनके साथ वो पिछले काफ़ी अर्से से रिलेशनशिप में थे। बताया जाता है कि हिमेश ने अपने घर पर ही सोनिया से शादी की है। 2017 में उनका पूर्व पत्नी कोमल के साथ तलाक़ का केस ख़त्म हुआ था। हिमेश ने शाम को शादी की पहली तस्वीर भी शेयर की, जिसके साथ लिखा था- Togetherness is bliss यानि किसी का साथ मिलना वरदान है।

श्रिया सरन भी टॉप सीक्रेट वेडिंग्स की लिस्ट में शामिल हैं। श्रिया ने इसी साल 12 मार्च को मुंबई में अपने लोखंडवाला स्थित आवास पर आंद्रेई कोसचीव से शादी कर ली थी, जिसमें क़रीबी दोस्त, रिश्तेदार और परिवार के लोग ही शामिल हुए। आंद्रेई कोसचीव राष्ट्रीय स्तर के टेनिस खिलाड़ी हैं और मॉस्को में रेस्तरां की चेन हैं। शादी हिंदू रीति-रिवाज़ से हुई थी। श्रिया और आंद्रेई पिछले कई सालों से डेट कर रहे हैं, लेकिन वह कभी साथ में मीडिया के कैमरों में कैद नहीं हुए। शादी से पहले 11 मार्च को प्रीवेडिंग पार्टी भी हुई थी।

कुछ ऐसा ही वेडिंग सरप्राइज़ वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने पिछले साल दिया था। नवंबर के महीने में मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सादे समारोह में वत्सल और इशिता ने शादी कर ली थी। वत्सल और इशिता की शादी की ख़बर ने इंडस्ट्री वालों को चौंका दिया था, क्योंकि दोनों के अफ़ेयर की किसी को कानों-कान ख़बर नहीं थी। इशिता फिरंगी में फ़ीमेल लीड रोल में नज़र आयी थीं, जो एक दिसंबर को रिलीज़ हुई। वत्सल और इशिता ने एक टीवी शो में साथ काम किया था। ख़बर है कि तभी से दोनों रिलेशनशिप में आये थे। अगर बॉलीवुड में होने वाली गुपचुप शादियों की बात करें तो ऐसी ही शादी है जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल की।

2014 में इनकी शादी का पता न्यू ईयर विश से चला, जिसमें जॉन ने प्रिया और अपना नाम लिखा था। इससे पहले तक प्रिया के साथ उनकी रिलेशनशिप की ख़बर तो थी, मगर शादी का पता किसी को नहीं चला। जॉन ने ट्वीट किया था, ‘Wishing you and your loved ones a blessed 2014! May this year bring you love, good fortune and joy. Love, John and Priya Abraham.’

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी भी एक सीक्रेट अफ़ेयर रही। आदि के साथ रानी ने इटली में शादी की थी, जिसका पता आदित्य चोपड़ा नाम के सोशल मीडिया एकाउंट से चला, जब उन्होंने फ़ेसबुक पर अपना स्टेटस बदलकर मैरीड लिखा। इसके कुछ देर बाद ही रानी का स्टेटमेंट आया था। अब दोनों की एक बेटी अदीरा है।

संजय दत्त की शादी का क़िस्सा भी कुछ इसी तरह का है। मान्यता के साथ संजय की तीसरी शादी गोवा में हुई थी और ये उनके फ़ैंस के लिए सरप्राइज़िंग रहा। संजय-मान्यता की शादी को दस साल हो चुके हैं। संजय की बायोपिक संजू में भी मान्यता का किरदार दिखाया गया है, जिसे दिया मिर्ज़ा ने निभाया,  जबकि रणबीर कपूर संजय दत्त बने।

कुणाल कपूर ने अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन के साथ फरवरी 2015 में सेशेल्स में शादी की। कुणाल और नैना की शादी का भी किसी को अंदाज़ा नहीं था। कुणाल ने अपने अफ़ेयर को भी अंडररैप रखा था। इसलिए शादी की ख़बर ने चौंका दिया था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.