फिर से मर्दों के छक्के छुड़ाने के लिए तैयार हैं रानी मुखर्जी, लौट रही है ''मर्दानी''

मर्दानी 2 की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और फिल्म 2019 में ही रिलीज भी होगी.

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 10 Dec 2018 12:14 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 12:46 PM (IST)
फिर से मर्दों के छक्के छुड़ाने के लिए तैयार हैं रानी मुखर्जी, लौट रही है ''मर्दानी''
फिर से मर्दों के छक्के छुड़ाने के लिए तैयार हैं रानी मुखर्जी, लौट रही है ''मर्दानी''

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रानी मुखर्जी की पिछली फिल्म हिचकी दर्शकों को पसंद आयी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. अब एक बार फिर से रानी मुखर्जी एक नए अवतार में नजर आने वाली हैं. अपनी अगली फिल्म मर्दानी में.

जी हां, मर्दानी फिल्म के सीक्वल में रानी मुखर्जी नजर आएँगी. यशराज ने इसकी घोषणा कर दी है. रानी की अगली फिल्म मर्दानी 2 होगी. रानी इस फिल्म में सीनियर इंस्पेक्टर की भूमिका में ही होंगी. वह क्राइम ब्रांच के साथ होंगी. शिवानी शिवाजी रॉय नामक उनका किरदार पिछली बार भी काफी पसंद किया गया था. इस बारे में रानी मुखर्जी ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि मर्दानी उनके दिल के बेहद करीब है और इस फिल्म की रिलीज के बाद लगातार उनसे यह पूछा जाता रहता था कि आख़िरकार इस फिल्म का सीक्वल कब आएगा. इसलिए उन्होंने निर्णय लिया कि वह मर्दानी 2 की शुरुआत करेंगी. रानी ने इस बार में आगे बताया कि इस फिल्म का लेखन गोपी पुथरण ने किया है और हमलोग जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं.

बता दें कि इस बार शिवानी ऐसे खलनायक का सामना करेगी, जो कि काफी खतरनाक है और जिसे भगवान का भी डर नहीं है. हालांकि रानी का कहना है कि अब तक इस फिल्म के लिए खलनायक का चयन नहीं हो पाया है. लेकिन रानी ने इतना संकेत जरूर दिया है कि वह किरदार काफी खास होगा और जल्द ही कलाकारों की घोषणा होगी. मर्दानी 2 की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और फिल्म 2019 में ही रिलीज भी होगी. फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है. 

आपको बता दें कि, मां बनने के बाद रानी मुखर्जी ने फिल्म हिचकी से फिल्मों में कमबैक किया था। 

यह भी पढ़ें: तैमूर ने जीता मेडल, स्पोर्ट्स डे के मौके पर मॉम करीना के गाइडेंस में खूब खेले, देखें 10 तस्वीरें

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: परिवार वालों से मिलकर खिल उठे कंटेस्टेंट्स के चेहरे, बच्चों को देख इमोशनल हुए करणवीर

chat bot
आपका साथी