Taapsee Pannu के साड़ी लुक की कंगना रनोट की बहन ने की आलोचना, कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों रूस में छुट्टियां मना रही हैं। वह वहां की अपनी बहन के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी साझा कर रही हैं। अपनी कई तस्वीरों में तापसी पन्नू साड़ी पहने नजर आई हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:27 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 05:07 PM (IST)
Taapsee Pannu के साड़ी लुक की कंगना रनोट की बहन ने की आलोचना, कही ये बात
बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू, कंगना रनोट और रंगोली चंदेल, Instagram: taapsee/rangoli_r_chandel

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों रूस में छुट्टियां मना रही हैं। वह वहां की अपनी बहन के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी साझा कर रही हैं। अपनी कई तस्वीरों में तापसी पन्नू साड़ी पहने नजर आई हैं। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने उनके साड़ी लुक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने तापसी के लुक की आलोचना की है।

कंगना रनोट और तापसी पन्नू के बीच सोशल मीडिया अक्सर विवाद देखने को मिला है। रंगोली चंदेल भी तापसी के फैशन की बहुत बार आलोचना कर चुकी हैं। हालांकि तापसी भी बहुत बार बेबाकी से उनकी आलोचना का जवाब देती हैं। रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना रनोट की साड़ी में कई तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री अलग-अलग लुक में दिखाई दे रही हैं। वहीं रंगोली ने तापसी पन्नू की उनके रूस ट्रीप की भी एक तस्वीर साझा की है।

इन सभी तस्वीरों के साथ उन्होंने तापसी के साड़ी लुक को बहन कंगना रनोट के फैशन का कॉपी बताया है। कंगना रनोट की तस्वीरों को साझा करते हुए रंगोली चंदेल ने कैप्शन में लिखा, 'कंगना सभी के लिए एक बेहतरीन स्टाइल आइकन हैं।' वहीं बहन की दूसरी तस्वीर में रंगोली ने लिखा, 'उनका एकमात्र उद्देश्य महिलाओं को साड़ी पहनने के लिए प्रेरित करना और हमारे हैंडलूम उद्योग को पुनर्जीवित करना है।'

वहीं रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू की तस्वीर साझा की। जिसमें अभिनेत्री सेंट पीटर्सबर्ग के सामने साड़ी पहने और आंखों पर सनग्लास लगाई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पसंद किया है। साथ ही कमेंट कर उनकी तस्वीर की तारीफ की है। इन कमेंट्स का रिप्लाई करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा, 'मैं कहती हूं साड़ी को कूल बनाने का समय है।' तापसी पन्नू के इस कमेंट पर रंगोली चंदेल ने प्रतिक्रिया देते हुए उनके साड़ी के फैशन की आलोचना की है।

रंगोली चंदेल ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'तापसी आप कंगना रनोट को कॉपी करती हैं। एक जुनूनी फैन की तरह आप उनके उद्धरण, लुक, स्टाइल की कॉपी करती हैं, फिर दावा करती हो कि आपने साड़ी को कूल बनाया है। मतलब कुछ ज्यादा हो गया न।' सोशल मीडिया पर रंगोली की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी