Ranbir Kapoor ने 'ब्रह्मास्त्र' की टीम के साथ शेयर किया फोटो, फैंस ने कमेंट कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। वो अक्सर अभिनेत्री आलिया भट्ट और उनके परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 01:22 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 01:22 PM (IST)
Ranbir Kapoor ने 'ब्रह्मास्त्र' की टीम के साथ शेयर किया फोटो, फैंस ने कमेंट कही ये बात
Ranbir Kapoor shared a photo with team of 'Brahmastra'. photo source @ranbir_kapoooor instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। वो अक्सर अभिनेत्री आलिया भट्ट और उनके परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है, जिसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अभिनेता रणबीर कपूर के फैन पेज ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म ब्रह्मास्त्र की टीम के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी, अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक मेज के चारों ओर बैठकर चर्चा कर रहे हैं। इस तस्वीर में अभिनेता रणबीर कपूर ब्लैक एंड व्हाइट चैक शर्ट के साथ कैप पहने नजर आ रहे हैं। तो वही आलिया भट्ट टी-शर्ट में नजर आ रही हैं और अभिनेता अमिताभ बच्चन ब्लैक कलर की जैकेट में दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर फिल्म का नाम ब्रह्मास्त्र कैप्शन में लिखा है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस दिल खोल कर अपना प्यार लूटा रहे हैं और जमकर लाइक कमेंट कर रहे हैं। वहीं एक फैंस में फोटो पर कमेंट कर पूछा है कि ‘क्या आलिया और रणबीर भविष्य में शादी कर सकते हैं।’

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर शिवा और आलिया भट्ट ईशा का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में मौनी रॉय मुख्य विलेन के रोल में नजर आने वाली हैं। इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी अमह किरदार में दिखाई देंगे। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान भी कैमियों रोल में नजर आएंगे। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को साल 2022 में रिलीज किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी