अयान मुखर्जी ने शेयर कीं ब्रह्मास्त्र की शूटिंग की 5 तस्वीरें, तीसरी तस्वीर से लीक हुआ रणबीर कपूर के पौराणिक किरदार का लुक?

ब्रह्मास्त्र 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। रणबीर आलिया और अमिताभ के अलावा फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन अक्कीनेनी और मौनी रॉय प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र से पहले रणबीर शमशेरा के जरिए बड़े पर्दे पर पहुंचेंगे जो 18 मार्च को रिलीज हो रही है।

Manoj VashisthMon, 29 Nov 2021 07:27 PM (IST)
Ranbir Kapoor and Ayan Mukerji. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त उत्सुकता है। खासकर, इसकी कहानी और विषयवस्तु को लेकर, जिसके सिरे पौराणिक कथाओं से जुड़ते हैं। ऐसे में फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र की शूटिंग की तस्वीरों के जरिए रणबीर के किरदार को लेकर एक जोरदार क्लू दिया है, जिससे रणबीर के किरदार का खाका खींचा जा सकता है। 

अयान ने पांच बीटीएस यानी बिहाइंड द सींस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में रणबीर और अमिताभ बच्चन अयान के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों से फिल्म के माइथोलॉजिकल कनेक्शन का संकेत मिलता है। क्रोमा शूट की एक तस्वीर से रणबीर के सम्भावित किरदार की झलक मिलती है। लम्बे बाल, राजसी कपड़े और एक हाथ में एक लम्बा-सा दंड। रणबीर का दूसरा हाथ हवा में उठा हुआ है। अयान उन्हें निर्देशित कर रहे हैं। एक तस्वीर में अयान, रणबीर और अमिताभ बच्चन के साथ किसी पहड़ी लोकेशन पर हैं। इन तस्वीरों के साथ अयान ने लिखा- फ्लैशेज ऑफ टाइम यानी समय के कुछ हिस्से। कैप्शन से लगता है कि फिल्म कई कालखंडों में सफर करेगी। 

ब्रह्मास्त्र एक महत्वाकांक्षी औप पैन इंडिया फिल्म है। रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर एक सुपरहीरो जैसे किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी। रणबीर, आलिया और अमिताभ के अलावा फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन अक्कीनेनी और मौनी रॉय प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

रणबीर आखिरी बार 2018 की फिल्म संजू में नजर आये थे, जो संजय दत्त की बायोपिक फिल्म है। इसके बाद से ब्रह्मास्त्र को लेकर वो लगातार चर्चा में हैं। 2020 में कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से फिल्म इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई थी। लॉकडाउन की वजह से तमाम फिल्मों की शूटिंग नहीं हो सकी, जिसके चलते फिल्मों की रिलीज भी विलम्बित हुईं। ब्रह्मास्त्र पहले 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होने की खबरें आयी थीं।

फिल्म का एलान 2017 में किया गया था। इसकी शूटिंग बुल्गारिया में शुरू हुई थी। इसके बाद लंदन, न्यूयॉर्क, एडिनबर्ग और वाराणसी में हुई। ब्रह्मास्त्र से पहले रणबीर शमशेरा के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे, जो 18 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.