Celebs Recovered From Covid 19 : रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन समेत हाल ही में कोरोना वायरस के चंगुल से छूटे से स्टार्स, देखें लिस्ट

Celebs Recovered From Covid 19 कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है। आम लोग तो छोड़िए आलम ये है कि तमाम प्रोटेक्शन में रहने वाले कई सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:56 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 01:35 PM (IST)
Celebs Recovered From Covid 19 : रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन समेत हाल ही में कोरोना वायरस के चंगुल से छूटे से स्टार्स, देखें लिस्ट
Photo Credit - Neetu Kapoor/ Govinda / Kartik Aaryan Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है। आम लोग तो छोड़िए, आलम ये है कि तमाम प्रोटेक्शन में रहने वाले कई सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। पिछले दो महीनों में रणबीर कपूर से लेकर कार्तिक आर्यन तक ऐसे कई सेलेब्स हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। हालांकि इनमें से कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो कोविड को मात देकर अब पूरी तरह ठीक भी हो चुके हैं और अपने काम पर वापस लौट आए हैं। चलिए हम आपको उन स्टार्स के नाम बताते हैं जो हाल ही में कोरोना की चपेट से मुक्त होकर लौटे हैं।

रणबीर कपूर : 9 मार्च को नीतू कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए ये बताया था कि रणबीर कपूर का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है।जिसके बाद एक्टर घर पर ही क्वारंटाइन रहे थे। लेकिन अब एक्टर पूरी तरह ठीक हैं।

आलिया भट्ट : ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के ठीक होने के कुछ दिन बाद ही आलिया भट्ट की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने ख़ुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया था। आज एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है।

कार्तिक आर्यन : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने 22 मार्च को बताया था कि वो कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद वो घर पर क्वारंटाइन रहे थे। 9 अप्रैल को कार्तिक ने बताया कि उनका टेस्ट नेगेटिव आ गया है और वो कोरोना वायरस से मुक्त हो चुके हैं।

गोविंदा: अपनी पत्नी सुनिता के साथ कोलकाता से लौटने के बाद गोविंदा कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन अब एक्टर का टेस्ट नेगेटिव आ गया है। गोविंदा ने 9 अप्रैल को अपने इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी कि उनका टेस्ट नेगेटिव आ गया है।

आर माधवान : आमिर ख़ान के कोरोना संक्रमित होने के बाद फिल्म अभिनेता आर माधवन ने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि कोरोना वायरस ने उन्हें पकड़ लिया है। पर 11 अप्रैल को एक्टर ने बताया कि वो ठीक हो चुके हैं उनका कोविड टेस्ट नेगेटिव आ गया है।

बप्पी लहरी : बॉलीवुड सिंगर बप्पी लहरी हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें आईसीयू में एडमिट करवाया गया था। लेकिन अब एक्टर ठीक होकर घर वापस आ गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दी है। इन स्टार्स के अलावा मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया भी हाल में कोरोना मुक्त हुए हैं।

chat bot
आपका साथी