आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी की खबरों को बताया एंटरटेनमेंट, कही ये बात

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding News आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी को लेकर आ रही खबरों को अफवाह बताया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 07:50 AM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 08:25 AM (IST)
आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी की खबरों को बताया एंटरटेनमेंट, कही ये बात
आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी की खबरों को बताया एंटरटेनमेंट, कही ये बात

 नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्मी गलियारों में फिल्मों से जुड़ी खबरों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स के रिलेशनशिप की चर्चाएं भी सुर्खियों में रहती हैं। इन खबरों में सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग है एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट का रिलेशन। पिछले कुछ सालों से हर 15 दिन या एक महीने बाद दोनों सेलेब की शादी से जुड़ी खबर आ जाती है। कभी यह कपल की शादी की तारीख होती है तो कभी हनीमून डेस्टिनेशन।

मगर, किसी ना किसी अफवाह या रिपोर्ट को लेकर रणबीर और आलिया का शादी ट्रेंड में रहती है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद ने भी एक कॉलम में कहा था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने दो साल की रिलेशनशिप के बाद इस साल दिसबंर में शादी के बंधन बंध जाएंगे। उससे पहले भी कई तारीख आ चुकी हैं। यहां तक कि लहंगा ऑर्डर और हनीमून डेस्टिनेशन की खबरें आ चुकी हैं। लेकिन, कपल की ओर से अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।

वैसे तो आलिया भट्ट कई बार शादी की खबरों को अफवाह बताकर इससे जुड़े सवालों को इग्नोर कर चुकी हैं। लेकिन, अब पता चला है कि आलिया के लिए मीडिया में आ रही शादी की खबरें किसी एंटरटेनमेंट से कम नहीं हैं और वो इन्हें एंटरटेनमेंट का सोर्स मानती हैं। हाल ही में आलिया ने ज़ूम को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि हर तीसरे हफ्ते शादी की तारीख को लेकर नई अफवाह सामने आती है।

 

View this post on Instagram

best boys (& good girl) 🌞💜

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on Jan 1, 2020 at 11:38pm PST

एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि अभी कौनसी अफवाह चल रही है। मुझे लगता है हर तीसरे हफ्ते शादी की तारीख को लेकर नई अफवाह सामने आती है। ये बहुत एंटरटेनिंग है और यह मुझसे जुड़ा सबसे बड़ा एंटरटेनमेंट है।' वहीं, इसी दौरान आलिया ने उन सभी खबरों को भी नकार दिया, जिसमें दावा किया जा रहा था कि ग्रांड वेडिंग की तैयारी चल रही है और कपूर फैमिली ने रिश्तेदारों को हिंट दे दिया है।

 

View this post on Instagram

happy birthday you 🎂✨

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on Sep 28, 2019 at 12:29am PDT

वैसे अक्सर सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिसमें कई वॉकेशन की तस्वीरें भी शामिल है। अभी दोनों फिल्न ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं, जो दिसंबर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे।

chat bot
आपका साथी