Ram Gopal Varma ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर फैंस से कहा- ‘सोचो ये लड़का कौन है’

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वो बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा और अभिनेता राज बब्बर के साथ बतौर चाइल्ड आर्स्टिट नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 10:16 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 10:16 AM (IST)
Ram Gopal Varma ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर फैंस से कहा- ‘सोचो ये लड़का कौन है’
Ram Gopal Varma shared a throwback photo and told the fans- 'Guess who the boy is'.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टर, एक्ट्रेस के थ्रोबैक फोटोज वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक पुरानी फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस फोटो में दिंग्गज अभिनेत्री रेखा के साथ अभिनेता से राजनेता बने राज बब्बर और उर्मिला मातोंडकर नजर आ रही हैं। इस फिल्म में उर्मिला मातोंडकर ने बतौर चाइल्ड आर्स्टिट काम किया था। फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर राम गोपाल वर्मा ने कैप्शन लिखा, ‘सोचो ये लड़का कौन है?’ इस थ्रोबैक फोटो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही फोटो रिट्वीट और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Guess who the boy is ? pic.twitter.com/K1G8PsGOOm

— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) June 18, 2021

इससे पहले भी उन्होंने अपने ट्विटर पर अभिनेत्रा उर्मिला मातोंडकर की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को फिल्म रंगील के रिलीज होने के बाद लिया गया था। फोटो में वो साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को ट्विटर पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘अपने नए सुपर स्टारडम पोस्ट 'रंगीला' से निपटने में असमर्थ उर्मिला मातोंडकर 'सत्या' के बारा चॉल में स्पॉट किया गया।’

Unable to deal with her new found super stardom post RANGEELA a blushing ⁦@UrmilaMatondkar⁩ caught on the Baara chawl location of SATYA pic.twitter.com/xHTJkP089n— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) May 28, 2021

हाल ही में उर्मिला के पर्दे पर वापसी की भी कई खबरें आई थी। फिल्मों में अपनी वापसी की जानकारी अभिनेत्री ने खुद के इंटरव्यूज में दी थी, जिसमें उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में वापसी को लेकर लंबी बात-चीत की थी और इसी दौरान उन्होंने कहा था कि वो जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

आपको बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने बॉलीवुड में 'चमत्कार', 'रंगीला', 'जुदाई', 'सत्या', 'जानम समझा करो', 'प्यार तुने क्या किया' और 'भूत' सहित कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्हें लीड एक्ट्रेस के तौर पर साल 2008 में आई फिल्म ईएमआई में देखा गया था। साथ ही वो साल 2019 में कांग्रेस के टिकट पर नॉर्थ मुंबई से लोकसभा का चुनाव भी लड़ी थी लेकिन बीजेपी के गोपाल शेट्टी से उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी