रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी को लेकर किया खुलासा, कही दिलचस्प बात

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने कुछ महीनों पहले अपने बर्थडे के मौके पर जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। अब उन्होनें अपने ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शादी को लेकर दिलचस्प बात कही है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 11:05 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 11:05 AM (IST)
रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी को लेकर किया खुलासा, कही दिलचस्प बात
Rakul Preet Singh revealed about her marriage with Jackky Bhagnani. photo soruce @rakulpreet instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने कुछ महीनों पहले अपने बर्थडे के मौके पर जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर और प्यार भरा पोस्ट शेयर कर अपने रिश्ते पर खुल कर बात की थी और उन्हें अपने लिए सबसे बड़ा उपहार बताया था। अब उन्होनें अपने ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शादी को लेकर दिलचस्प बात कही है। 

ईटाइम्स की खबर के अनुसार इंटरव्यू में 'जब एक्ट्रेस से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब भी ऐसा होगा, वो इस न्यूज को भी अन्य चीजों की तरह ही शेयर करेंगी। लेकिन अभी वो अपने करियर पर ज्यादा फॉक्स कर रही हैं।' अभिनेत्री ने आगे बताया कि 'सेलेब्स की लाइफ हमेशा लोगों के निशाने और जांच के दयारे में रहती है। जबकि ये एक सर्वजनिक व्यक्ति होने का दूसरा पहलू है। उनके अनुसार वह कैमरे के सामने अपना काम करती हैं और कैमरे के पीछे उनका निजी जीवन का स्थान है।'

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो बैक टू बैक कई फिल्म में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री जल्द ही जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में मुख्य निभाती हुई दिखेंगी। अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वो अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ डॉक्टर का रोल प्ले कर रही हैं। इसके अलावा रकुल अजय देवगन की फिल्म ‘मेडे’ और ‘थैंक गॉड’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। उनकी ये दोनों फिल्में भी अगले साल 2022 में रिलीज होगीं।

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2009 में आई कन्नड फिल्म ‘गिल्ली’ से की है। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2014 में आई फिल्म ‘यारियां’ से की थी। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता हिमांशु कोहली के साथ अहम किरदार निभाया है।

chat bot
आपका साथी