Drug In Bollywood: ड्रग मामले के बीच वायरल हुई रकुलप्रीत सिंह की ये तस्वीर, इस लुक में आईं नजर

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में ड्रग मामले ने काफी तेजी से तूल पकड़ा है। इसी मामले में रकुलप्रीत का नाम भी सामने आया है। इसी बीच रकुलप्रीत सिंह की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 01:48 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 07:50 AM (IST)
Drug In Bollywood: ड्रग मामले के बीच वायरल हुई रकुलप्रीत सिंह की ये तस्वीर, इस लुक में आईं नजर
Rakul Preet Singh look from director Krish Jagarlamudi's untitled film

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी रकुलप्रीत सिंह एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। रकुलप्रीत ने अपने करियर में कई हिट ​फिल्में दी हैं। वहीं इन दिनों रकुलप्रीत ड्रग मामले में शामिल होने को लेकर चर्चा में हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में ड्रग मामले ने काफी तेजी से तूल पकड़ा है। ड्रग एंगल में एक्ट्रेस रकुलप्रीत के अलावा कई और बड़े नाम सामने आए हैं। रकुलप्रीत को ड्रग मामले में एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। इस सबके बीच रकुलप्रीत सिंह की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं।

#Rakul's Latest Look on #Krish's film Sets pic.twitter.com/uxZxKPjQBm— @Yeruvaka99 - Bujji (@Yeruvaka99) September 14, 2020

रकुलप्रीत सिंह की वायरल हो रही फोटो उनीक आने वाली फिल्म के एक सीन का है। रकुलप्रीत जल्द ही निर्देशक कृष की आने वाली तेलुगू फिल्म में नजर आनें वाली हैं। फिलहाल अभी इस मूवी का नाम तय नहीं किया किया गया है। इसकी शूटिंग रकुलप्रीत ने शुरू कर दी है। खबरों की मानें तो इसकी शूटिंग विकाराबाद के जंगल में चल रही है।  

सामने आई तस्वीर में रकुलप्रीत का लुक देखने लायक है। वह इस तस्वीर में बेहद सिंपल और देसी गर्ल के अवतार में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कलरफुल साड़ी पहली है। साथ ही रकुलप्रीत के बाल बंधे और बिंदी लगाए नजर आ रही हैं। वह गांव की एक सिंपल सी लड़की लग रही हैं। 

रकुलप्रीत सिंह की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायलर हो रही है। इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। साथ ही इस पर वह अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि रकुलप्रीत सिंह के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की जाएगी। वहीं हाल ही में सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती को ड्रग मामले में ​अरेस्ट किया गया है।  

chat bot
आपका साथी