Doctor G: रकुल प्रीत सिंह का फर्स्ट लुक जारी, डॉक्टर बनने के लिए एक्ट्रेस ने की इतनी मेहनत

रकुल प्रीत सिंह पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ जंगली पिक्चर्स के कैंपस कॉमेडी ड्रामा डॉक्टर जी में स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। इस फिल्म में आयुष्मान और रकुल के साथ शेफाली शाह भी नज़र आएंगी। निर्माताओं ने हाल ही में रकुल का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है।

Nazneen AhmedFri, 17 Sep 2021 11:25 AM (IST)
Photo credit - Junglee Pictures Insta Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। रकुल प्रीत सिंह पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ जंगली पिक्चर्स के कैंपस कॉमेडी ड्रामा 'डॉक्टर जी' में स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। इस फिल्म में आयुष्मान और रकुल के साथ शेफाली शाह भी नज़र आएंगी। निर्माताओं ने हाल ही में रकुल का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है। पोस्टर को जंगली पिक्चर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। पोस्टर में रकुल एकदम सिंपल लुक में नज़र आ रही हैं जिन्होंने कपड़ों के ऊपर सफेद कोट पहना हुआ है, जो डॉक्टर्स की पहचान होती है। पोस्टर में इस बात की जानकारी भी दी गई है कि फिल्म में रकुल का नाम डॉक्टर फातिमा होगा।

आपको बता दें कि फातिमा के किरदार को निभाने के लिए रकुल को मेडिकल टर्मोनोलॉजी और कुछ जरूरी सर्जिकल प्रक्रियाओं की बारीकियां भी सीखनी पड़ीं हैं। मेडिकल से जुड़ी हर चीज़ को बारिकी और सही तरीके से दिखाने के लिए मेकर्स ने एक्सपर्ट्स की मदद ली थी। फिल्म के बारे में और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रकुल कहती हैं, ‘डॉक्टर जी' की शूटिंग एक दिलचस्प अनुभव रहा है। क्योंकि मैं एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हूं, इसलिए व्यवहार और काम सटीक होना ज़रूरी था। स्क्रीन पर असली दिखने के लिए मेडिकल जगत से जुड़ी अहम बातें सीखना ज़रूरी था। डॉक्टर फातिमा बनने का सफर एक अद्भुत प्रक्रिया थी जिसे मैं हमेशा संभालकर रखूंगी’।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘हम चाहते थे कि फातिमा ऑथेंटिक दिखे। हमने सही लुक हासिल करने के लिए कई लुक टेस्ट किए। सिर्फ डॉक्टर का कोट पहनने से ही, आपको अचानक जिम्मेदारी का अहसास हो जाता है, भले ही मैं केवल एक किरदार निभा रही थी। सीन्स के लिए मरीजों का इलाज करते समय, कोई भी वास्तव में यह समझ सकता है कि डॉक्टरों के कंधों पर कितनी जिम्मेदारी होती है और उनका जीवन कितना कठिन होता है’।

आपको बता दें कि अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित, 'डॉक्टर जी' एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा है, जिसके सह-लेखक सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत हैं। निर्माताओं ने हाल ही में प्रयागराज में एक शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है और फिल्म इस महीने के आखिर तक पूरी हो जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.