कैमरे के सामने पोज़ देते हुए रकुल प्रीत सिंह की ड्रेस ने दिया धोखा! ऊप्स मूमेंट का शिकार हुईं एक्ट्रेस

Photo Credit - Rakul Preet Singh Instagram Account

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिड डे’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में नज़र आने वाली हैं। अपनी फिल्मों को अलावा रकुल अपने फैंशन सेंस को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं।

Nazneen AhmedMon, 01 Mar 2021 12:26 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिड डे’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में नज़र आने वाली हैं। अपनी फिल्मों को अलावा रकुल अपने फैंशन सेंस को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की एक ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया और वो कैमरे के सामने ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं। फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर रकुल की कुछ फोटोज़ का एक कोलाज शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस की ड्रेस उन्हें धोखा देती दिख रही है।

फोटोज़ में रकुल पीले रंग की फ्रॉक और डेनिम जैकेट में नज़र आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने व्हाइट शूज़ कैरी कर रखे हैं। फोटो में रकुल फोटोग्राफर को पलटकर पोज़ दे रही हैं तभी तेज़ हवा की वजह से उनकी ड्रेस हवा में उड़ जाती है। इस दौरान रकुल थोड़ी असहज हो जाती हैं और अपने हाथ से अपनी ड्रेस को संभालती दिखती हैं। लेकिन तब तक उनका ये ऊप्स मूमेंट कैमरे कैप्चर हो जाता है। एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

आपको बता दें रकुल प्रीत पिछले कई महीनों से किसी न किसी वजह से चर्चा में हैं। पिछले साल रकुल का नाम ड्रग कनेक्शन में सामने आया था जिसके बाद NCB ने उनसे पूछताछ भी की थी। इसके बाद कुछ वक्त पहले रकुल कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं जिस वजह से वो चर्चा में रही थीं। अब एक्ट्रेस अपनी फिल्मों की वजह से खबरों में हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल अमिताभ बच्चन के साथ मिड ड डे में दिखेंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर अजय देवगन हैं। इसके अलावा रकुल, अर्जुन कपूर के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन' में दिखेंगी जिसका पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.