Rakul Preet Singh Drugs Probe: रकुल प्रीत सिंह का बयान कोर्ट के सामने पेश करेगी NCB

Rakul Preet Singh Drugs Probe रकुल प्रीत सिंह ने दावा किया है कि क्षितिज ने उन्हें अपने लिए काम करने के लिए संपर्क भी किया था। क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के कुछ घंटे बाद NCB ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 07:52 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 07:52 PM (IST)
Rakul Preet Singh Drugs Probe: रकुल प्रीत सिंह का बयान कोर्ट के सामने पेश करेगी NCB
रकुल प्रीत सिंह ने माना है कि रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स के बारे में बातचीत करती थीl

नई दिल्ली, जेएनएनl NCB के महानिदेशक ने पुष्टि की है कि अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के बयान का विश्लेषण अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगाl सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच के दौरान रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

शुक्रवार को वह एनसीबी के सामने अपना बयान दर्ज कराने के लिए उपस्थित हुई थीं। रिपोर्टों के अनुसार यह माना जा रहा है कि रकुल ने माना है कि रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स के बारे में बातचीत करती थी लेकिन उन्होंने किसी भी तरह के उपभोग से इनकार कर दिया। इस मामले में हालिया बदलाव से पता चलता है कि रकुल के बयान का विश्लेषण किया जाएगा और अदालत के सामने पेश किया जाएगाl

 

View this post on Instagram

Waiting to hit the gym 💪🏻 till then throwback to feeling the fittest #mondaymotivation

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on Jul 19, 2020 at 11:50pm PDT

एनसीबी के महानिदेशक मुथा अशोक जैन ने इसकी पुष्टि की है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, 'रकुल प्रीत सिंह का बयान आज एसआईटी द्वारा दर्ज किया गया। अदालत के समक्ष इसका विश्लेषण और प्रस्तुत किया जाएगाl मुथा अशोक जैन, महानिदेशक, मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो।' कथित तौर पर उन्होंने बॉलीवुड के 4 सेलेब्स का नाम भी लिया है, जो करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा के कार्यकारी निर्माता क्षितिज से ड्रग्स खरीदते थे।

Statements of Karishma Prakash, Sara Ali Khan, Deepika Padukone & Shraddha Kapoor. Kshitij Prasad has been placed under arrested after questioning. No fresh summon has been issued today. We have arrested more than 18 people: Mutha Ashok Jain, Deputy DG, South-Western Region, NCB pic.twitter.com/b31JdT6VSO— ANI (@ANI) September 26, 2020

रकुल ने दावा किया है कि क्षितिज ने उन्हें अपने लिए काम करने के लिए संपर्क भी किया था। क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के कुछ घंटे बाद NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। एक सूत्र ने बताया, 'रकुल ने क्षितिज का नाम भी लिया है, क्योंकि यह व्यक्ति अपने कुछ करीबी सहयोगियों को ड्रग्स की आपूर्ति करता है। रकुल ने खुद ड्रग्स का सेवन करने से इनकार किया है, लेकिन यह स्वीकार किया है कि वह क्षितिज की गतिविधियों के बारे में जानती थीं।' इस बीच शनिवार को दीपिका पादुकोण, उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से एनसीबी ने ड्रग्स के संबंध में पूछताछ की।

chat bot
आपका साथी