नाक की सर्जरी वाले वीडियो पर ट्रोल हुईं राखी सावंत, लोग बोले- ‘डॉक्टर भी इनके ड्रामे पर हंस रहा है’

इंडस्ट्री की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सांवत लगभग रोज़ किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। राखी के अतरंगी वीडियो और लुक आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिनकी वजह से कई बार उनका मज़ाक भी बनता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 09:35 AM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 09:35 AM (IST)
नाक की सर्जरी वाले वीडियो पर ट्रोल हुईं राखी सावंत, लोग बोले- ‘डॉक्टर भी इनके ड्रामे पर हंस रहा है’
Photo Credit - Rakhi sawant Insta Jasmin Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडस्ट्री की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सांवत लगभग रोज़ किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। राखी के अतरंगी वीडियो और लुक आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिनकी वजह से कई बार उनका मज़ाक भी बनता है। अब हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपनी नाक की सर्जरी करवाती दिख रही हैं। इस वीडियो पर राखी को ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, वीडियो में राखी बता रही हैं कि बिग बॉस में जैस्मिन ने उनकी नाक तोड़ दी थी जिस वजह से अब उन्हें अपनी नाक सर्जरी करवानी पड़ रही है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि अभी तक वो अपने गानों की शूटिंग भी बिज़ी थीं इसिलए सर्जरी नहीं करवा पाई थीं, लेकिन अब वो सर्जरी करवा रही हैं। राखी के वीडियो पर कुछ लोग अपना दुख ज़ाहिर कर रहे हैं तो वहीं ज्यादातर लोग उन्हें ट्रोल कर फेक बता रहे हैं।

एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट कर लोग उनका जमकर मज़ाक बना रहे हैं और बिग बॉस 14 से बाहर आने की बात कर रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘6 महीने बाद इस मामले को उछालने का क्या मतलब है?तुम अपनी पॉपुलैरिटी खो रही हो इसिलए जैस्मिन के नाम से फुटेज ले रही हो। वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘आप ड्राम क्वीन हो, और अपने ड्रामे के चक्कर में बेचारी जैस्मिन को नेगेटिव कर दिया’। देखें लोगों के कमेंट्स।

ये था पूरा माजरा....

अगर आपने बिग बॉस 14 देखा है तो आपको जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली की वो हरकत याद होगी जब जैस्मिन ने बतख़ का मुंह राखी मुंह के ऊपर चढ़ा दिया था जिस वजह से राखी की नाक में चोट लग गई थी और वो बहुत रोई थीं। राखी ने घर में रो-रोकर बुरा हाल कर दिया था, लेकिन जैस्मिन और निक्की ये मानने को तैयार नहीं थे कि थर्माकॉल के बतख के चेहरे से राखी की नाक पर इतनी चोट लग सकती है। इसके बाद बिग बॉस ने राखी को मेडिकल रूम में बुलाया था और उनका चेकअप हुआ था। वीकेंड का वार में सलमान ने भी कहा था कि राखी की नाक में सच में चोट लगी थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

chat bot
आपका साथी