पैपराजी के सामने खुशी से कूदने लगी राखी सावंत, कहा- ‘मैं पानी-पानी हो गई'

राखी सावंत अपनी एक्टिविटी के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। राखी बिग बॉस 14 से बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अब उनकी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो खुशी जाहिर करते हुए कूदती नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:34 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:34 PM (IST)
पैपराजी के सामने खुशी से कूदने लगी राखी सावंत,  कहा- ‘मैं पानी-पानी हो गई'
Rakhi Sawant started jumping happily in front of the paparazzi, said- 'Main Pani Pani hogyi'.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी एक्टिविटी के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। राखी बिग बॉस 14 से बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। साथ ही पैपराजी फोटोग्राफर भी राखी को अपने कैमरे में कैद करने और हर मुद्दे पर उनकी राय जानने का मौका नहीं छोड़ते।

अब अभिनेत्री राखी सावंत का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें राखी सावंत मस्ती करती दिख रही हैं।

वीडियो की शुरुआत में राखी फोटोग्राफर को पोज देती दिख रही हैं लेकिन उनके अगले सेकेंड ही वो खुशी जाहिर करते हुए कूदती नजर आ रही हैं। इसके बाद वो भागते हुए अपनी कार में बैठ जाती हैं। इसके बाद फोटोग्राफ उन्हें फॉलो करते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में वो बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस के न्यू सॉन्ग को गाती हुई भी नजर आ रही हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं। साथ ही उनके फैंस कमेंट कर उनके इस फनी अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बारिश में डांस करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में वो पैपराजी फोटोग्राफर्स के सामने अक्षय कुमार और रवीन टंडन के मशहूर सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी पर डांस कर रही हैं। लेकिन बाद में वो डांस बंद कर फोटोग्राफर्स को डांटते हुए कहती हैं, क्या देखते हो तुम लोग, जाने दो। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

chat bot
आपका साथी