राखी सावंत बोलीं, 2020 में बनूंगी मां, बच्चे के साथ ही सामने आएंगे पति

पिछले कुछ समय से अपनी अनोखी शादी को लेकर चर्चा में चल रहीं राखी सावंत ने अपनी फैमिली प्लानिंग का खुलासा किया है।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 05:50 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 05:51 PM (IST)
राखी सावंत बोलीं, 2020 में बनूंगी मां, बच्चे के साथ ही सामने आएंगे पति
राखी सावंत बोलीं, 2020 में बनूंगी मां, बच्चे के साथ ही सामने आएंगे पति

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले कुछ समय से अपनी अनोखी शादी को लेकर चर्चा में चल रहीं राखी सावंत ने अपनी फैमिली प्लानिंग का खुलासा किया है। उन्होंने इच्छा जताई है कि वह अब मां बनना चाहती हैं। हालांकि अब तक उनके पति सामने नहीं आए हैं। उन्होंने अपने पति के किसी को मिलवाया भी नहीं है। राखी का कहना है कि अब तो 2020 में उनके एनआरआई पति रितेश बच्चे के साथ ही दुनिया के सामने आएंगे।

सपनों सा है ससुराल

राखी ने इंस्टा पर कई वीडियो डालकर अपनी फैमिली प्लानिंग की बात की है। साथ ही अपने ससुराल के बारे में भी बताया है। मेरे सास-ससुर बहुत सिंपल, स्वीट और मेरा ख्याल रखने वाले केयरिंग लोग हैं। वो किसी भी बात को लेकर ज्यादा सोच-विचार नहीं करते हैं। उनके पति रितेश की दो बहनें हैं। एक छोटी और एक बड़ी बहन। यानी उनकी दो ननद हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Sep 17, 2019 at 12:02am PDT

बताया कि पति को छिपाकर क्यों रखा है

राखी कहती हैं, मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हूं। मेरे पति रितेश काफी स्मार्ट और हैंडसम हैं। वो मेरे दिल का टुकड़ा हैं। मुझे डर है कि कहीं उन्हें किसी की नजर न लग जाए। इसी कारण से मैंने रितेश को सबसे छिपाकर रखा है। मैं नहीं चाहती कि उनकी तस्वीर दुनिया के सामने आए। राखी ने सिर्फ इतना बताया है कि वह एक बिजनेस न हैं।

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके राखी ने कहा था कि बिग बॉस 13 में अपने पति के साथ जाएंगी। राखी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो अपने म्यूजिक एल्बम छप्पन छुरी को लेकर चर्चा में हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Sep 16, 2019 at 12:21pm PDT

chat bot
आपका साथी