Salman Khan ने उठाया राखी सावंत की मां के ऑपरेशन का खर्चा, भावुक एक्ट्रेस बोलीं- ‘आपने मेरी मां की जान बचा ली’

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत जहां एक तरफ इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं तो वहीं दूसरी तरफ पर्सनल लाइफ में राखी एक बहुत कठिन दौर से गुज़र रही हैं। राखी की मां कैंसर से जूझ रही हैं और उनका आज ऑपरेशन हुआ है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:26 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:31 AM (IST)
Salman Khan ने उठाया राखी सावंत की मां के ऑपरेशन का खर्चा, भावुक एक्ट्रेस बोलीं- ‘आपने मेरी मां की जान बचा ली’
Photo Credit - Rakhi Sawant Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत जहां एक तरफ इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं, तो वहीं दूसरी तरफ पर्सनल लाइफ में राखी एक बहुत कठिन दौर से गुज़र रही हैं। राखी की मां कैंसर से जूझ रही हैं और उनका आज ऑपरेशन हुआ है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है। राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के साथ दो वीडियो शेयर किए हैं एक वीडियो में राखी की मां बेड पर नज़र आ रही हैं और सलमान ख़ान को धन्यवाद दे रही हैं।

वहीं दूसरे वीडियो में आंटी ऑपरेशन के लिए जाती हुई नज़र आ रही हैं।वीडियो में राखी सावंत भी सलमान खान को ढेर सारा धन्यवाद दे रही हैं और उनकी तुलना फरिश्ते से कर रही हैं। दरअसल, सलमान खान ने राखी की मां के ऑपरेशन का पूरा खर्चा उठाया है। इतना ही नहीं एक्टर ने आंटी के लिए बेस्ट सर्जन को अप्वॉइंट किया है इसी वजह से राखी और उनकी सलमान का शुक्रियाअदा कर रही हैं।

वीडियो में राखी कहती हैं, ‘आज मेरी मां का ऑपरेशन होना है आज इनके शरीर से कैंसर का ट्यूमर डॉक्टर संजय शर्मा जी निकाल देंगे। आज मां के शरीर से कैंसर पूरी तरह निकल जाएगा’। इसके बाद एक्ट्रेस की मां सलमान का धन्यवाद देते हए कहती हैं, ‘मैं सलमान साहब को नमस्कार करती हूं। मैं जीसस से प्रार्थना करती थी कि जब हमारे पास पैसे नहीं हैं तो हम क्या करेंगे। मैं ऐसे ही मर जाऊंगी, लेकिन जीसस ने सलमान ख़ान को फरिश्ता बनाकर हमारे जीवन में भेजा। मेरे लिए सलमान खान खड़े रहे हैं मेरा ऑपरेशन करवा रहे हैं, उनकी पूरी फैमिली हमारे साथ खड़ी है’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

इसके बाद राखी भी सलमान का धन्यावाद देते हुए कहती हैं, ‘धन्यवाद करती हूं सलमान जी, कि आपने मेरी मां की जान बचाई है। परमेश्वर और आपके कारण ही आज इतना बड़ा ऑपरेशन हो रहा है। आपने हमें दुनिया का नंबर वन डॉक्टर दिया संजय शर्मा जी। हिन्दुस्तान के हर घर में सलमान भाई और सोहेल भाई जैसा बेटा हो। आप दोनों भाई हमारे परिवार में एंजल बनकर आए’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

chat bot
आपका साथी