Rakhi Sawant ने सड़क पर भीख मांगने वाले बच्चों को दी ऐसी सलाह, हर तरफ हो रही तारीफ, वीडियो हुआ वायरल

अक्सर राखी की नई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच राखी का नया वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें राखी न सिर्फ भीख मांगने वाले बच्चों को फल दे रही हैं बल्कि उन्हें एक खास सलाह भी देती नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:30 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:50 PM (IST)
Rakhi Sawant ने सड़क पर भीख मांगने वाले बच्चों को दी ऐसी सलाह, हर तरफ हो रही तारीफ, वीडियो हुआ वायरल
Photo Credit- Viral Bhayani Instagram Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वहीं पैपराजी भी राखी को अपने कैमरे में कैद करने का मौका कभी हाथ से जाने नहीं देते हैं। राखी की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। अक्सर उनकी नई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच राखी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी न सिर्फ भीख मांगने वाले बच्चों को फल दे रही हैं बल्कि उन्हें एक खास सलाह भी देती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सांवत के इस वीडियो को फैमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत नारियल पानी की दुकान पर खड़ी हैं। वह नारियल पानी वाले से कहती हैं, दे न भाई नारियल पानी दे जल्दी। सबसे बड़ा वाला नारियल देना। मलाई चाहिए मुझे ज्यादा।' इसके बाद वह उनके पास में खड़े भीख मांगने वाले बच्चों को सेब खरीदकर देती हैं। यही नहीं वह उन बच्चों को स्कूल जाने की सलाह भी देती हैं। राखी वह उन बच्चों से कहती हैं कि स्कूल जाना, काम करना और भीख नहीं मांगना। भीख मांगना गलत बात होती है।

राखी सावंत की भीख न मांगने वाली बात पर बच्चे उनसे से कहते हैं, घर पर छोटे भाई-भाई हैं, उन्हें खिलाना पड़ता है। इस पर राखी सावंत कहती हैं अपनी मां को बोलो कि ज्यादा बच्चे न पैदा करें। रोड पर भीख मांगना गलत है।' राखी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। वहीं फैंस कमेंट कर राखी की तारीफ कर रहे हैं। अबतक इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत को जुम्बा क्लास के बाहर उन्हें स्पॉट किया गया था। जैसे ही वह अपनी क्लास से बाहर आती हैं वहां पैपराजी उनका इंतजार करते नजर आते हैं। फोटोग्राफर्स को देखते ही राखी पहले तो काफी हैरान हुईं फिर कहती हैं, 'आप लोग कैसे ढूंढ लेते हो, मेरा ड्राइवर खबरी है क्या?' ये सुनते ही पैपराजी कहते हैं कि नहीं मैम आपका ड्राइवर बहुत अच्छा है। वो हमें काफी घुमाता है बार-बार पूछने पर भी हमें ये नहीं बताया कि मैम कहा हैं। राखी का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था।  

chat bot
आपका साथी