राखी सावंत के सपोर्ट में आए पति रितेश, राघव चड्ढा को हिदायत देते हुए बोले- केजरीवाल जी इन्हें एजुकेट कीजिए

राखी ने एक ट्वीट पोस्ट करते हुए इसे अपने पति रितेश का ट्वीट बताया है। पोस्ट में राखी के पति ने आप नेता राघव चड्ढा को करारा जवाब देते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल से विधायक को शिक्षित करने की अपील की है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 12:37 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 12:37 PM (IST)
राखी सावंत के सपोर्ट में आए पति रितेश, राघव चड्ढा को हिदायत देते हुए बोले- केजरीवाल जी इन्हें एजुकेट कीजिए
Image Source: Rakhi Sawant Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ड्रामा क्वींन मानी जाने वाली राखी सावंत इन दिनों काफी गुस्से में हैं। राखी की ये नाराजगी दिल्ली के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक राधव चड्ढा के बयान के बाद सामने आई है। राखी और आम आदमी पार्टी की रार में अब राखी सांवते के पति रितेश भी कूद पड़े हैं।

पति रितेश ने किया ये ट्वीट

राखी ने एक ट्वीट पोस्ट करते हुए इसे अपने पति रितेश का ट्वीट बताया है। पोस्ट में राखी के पति ने 'आप' नेता राघव चड्ढा को करारा जवाब देते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल से विधायक को शिक्षित करने की अपील की है। राखी ने जिस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें बीजेपी, कांग्रेस के साथ-साथ आप नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी टैग हैं।

रितेश ने 'आप' को दी धमकी

ट्वीट में लिखा है कि कृपया अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी का पर्सनल लाइफ खराब न करें। रितेश आगे सीएम अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा- कृपया अपने विधायक को एजुकेट करें, नहीं तो अगर मैंने शिक्षित किया तो कहीं भी 'आप' नहीं दिखेगा।

पति का सपोर्ट परकर खुश हैं राखी सावंत

हसबैंड रितेश के इस ट्वीट से राखी बहुत इमोशनल हो गईं हैं। उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , 'मेरे पति ने राघव चड्ढा को जवाब दिया। मुझे अभी तक अकेले जान कर लोग सताते थे। आज ये कहते हुए मेरे आंखो में आंसू आ गए कि आज मेरा भी कोई है, जो मेरे मान सम्मान के रक्षा के लिए खड़ा है। धन्यवाद मेरे प्यारे पति रितेश।'

ये है पूरा मामला

दरअसल, ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर एक बड़ा बयान। इसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता प्रवक्ता राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए उन्हें पंजाब की राजनीति का राखी सावंत कहा दिया। राखी को जब ये बात पता चली तो उन्होंने राघव चड्ढा को जमकर खरी-खोटी सुनाई। हालांकि अब राखी के पति भी उनके बचाव में उतर आए हैं।

chat bot
आपका साथी