Bigg Boss 15 में पति के साथ एंट्री करना चाहती हैं राखी सावंत, कहा- 'वे बिग बॉस हाउस में जाकर सुधर जाएंगे...'

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में दिखा गया था। इस शो में रहते हुए राखी सावंत ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:22 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:22 AM (IST)
Bigg Boss 15 में पति के साथ एंट्री करना चाहती हैं राखी सावंत, कहा- 'वे बिग बॉस हाउस में जाकर सुधर जाएंगे...'
ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत, Instagram: rakhisawant2511

नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में दिखा गया था। इस शो में रहते हुए राखी सावंत ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बिग बॉस 14 में उन्होंने अपने शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की और अपने पति रितेश के बारे में भी ढेर सारे खुलासे किए हैं।

राखी सावंत के पति कैसे दिखते हैं और कौन हैं इसका अभी तक किसी को पता नहीं चला है, लेकिन वह अक्सर उनके बारे में ढेर सारी बातें बताती रहती हैं। अब राखी सावंत ने बिग बॉस के अगले यानी 15वें सीजन का हिस्से बनने की इच्छा जाहिर की है, लेकिन बिग बॉस 15 में वह अकेले नहीं पति रितेश के साथ एंट्री लेना चाहती हैं। राखी सावंत ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ से बातचीत की।

इस दौरान उन्होंने कहा, 'मैं चाहती हूं कि बिग बॉस 15 में मेरे पति भी जाएं। उन्हें सीखने और महसूस करना चाहिए कि उन्होंने मुझे शादी की है। उनके साथ मैं भी जाना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि सलमान खान और बिग बॉस उनको सबक सिखाएं अंदर जाकर। उन्हें पता होना चाहिए कि शादी के बाद कोई अपनी पत्नी को ऐसे नहीं छोड़ता। मैं अपने पति के साथ नहीं रही हूं। इसलिए अगर मैं उनके साथ घर में रहूंगी तो पूरा देश देखेगा कि हम कैसे साथ रहते हैं और हमारी ट्यूनिंग कैसी है।'

राखी सावंत ने आगे कहा, 'मैं चाहती हूं कि हमारा रिश्ता 100 प्रतिशत काम करे। मैं अपने पति के बारे में नहीं जानती। मैं एक जिंदगी, एक पति, एक ईश्वर और एक दुनिया पर विश्वास करती हूं। मेरे पति ने न मुझे छोड़ा है न पकड़ा है। लटका रखा है, लेकिन मैं अपने पति पर गर्व करती हूं। वह बहुत अच्छे और समझदार इंसान हैं। वह अच्छे बिजनेसमैन और अच्छे पढ़े-लिखे हैं, लेकिन वह शॉर्ट टेंपर्ड हैं।

राखी सावंत ने आखिरी में कहा, 'मुझे लगता है कि वह बिग बॉस हाउस में जाकर सुधर जाएंगे। इंसान का सारा मिजाज बिग बॉस हाउस में नीचे आ जाता है।' राखी सावंत के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। शो में उनका बहुत से कंटेस्टेंट्स के साथ काफी विवाद भी देखने को मिला था।  

chat bot
आपका साथी