राजकुमार राव ने ‘हम दो हमारे दो’ के कलाकारों के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- ‘फेक फैमिली का सच्चा प्यार’

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपनी आगामी फिल्म हम दो हमारे दो की रिलीज डेट पास आते ही मूवी के प्रमोशन को गति दे दी है। अब रविवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म में अपने को-स्टार के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वो मुस्कुराते दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 04:56 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 04:56 PM (IST)
राजकुमार राव ने ‘हम दो हमारे दो’ के कलाकारों के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- ‘फेक फैमिली का सच्चा प्यार’
Rajkummar Rao shared a picture with cast of 'Hum Do Hamare Do'. photo source @rajkummar_rao instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपनी आगामी फिल्म 'हम दो हमारे दो' की रिलीज डेट पास आते ही मूवी के प्रमोशन को गति दे दी है। अब रविवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म में अपने को-स्टार के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो मुस्कुराते दिख रहे हैं। इस फोटो में राजकुमार राव के साथ परेश रावल, अभिनेत्री कृति सेनन और रत्ना पाठक हंसती हुई नजर आ रही हैं।

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने एक खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने फिल्म को-स्टार को टैग करते हुए लिखा, फेक फैमिली का सच्चा प्यार। अभिनेता की इस फेक फैमिली को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फोटो को अब तक इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

आपको बता दें कि ये फिल्म 'हम दो हमारे दो' के कॉन्सेप्ट पर आधारित है। फिल्म की कहानी की काफी मजेदार है, फिल्म में अभिनेता अपनी शादी के लिए मां बाप को गोद लेता नजर आएंगे। दिनेश विजन द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है। फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में राज कुमार राव और कृति सेनन लीड रोल निभा रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में परेश रावल, रत्ना पाठक, अपारशक्ति खुराना और सानंद वर्मा अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म 29 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

वहीं बात अगर राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बधाई दो' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा राजकुमार राव 'स्वागत है', 'हिट', 'सेकंड इनिग्ंस', 'स्त्री 2' में भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी