Shah rukh Khan की वजह से एक्टर बने राजकुमार राव, अभिनेता ने किंग खान के बारे में बोली ये बड़ी बात

नई दिल्ली जेएनएन। अभिनेता राजकुमार राव की गिनती बॉलीवुड के यंग और शानदार कलाकारों में होती है। उन्होंने अब तक अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में और किरदार किए हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 09:57 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 09:57 AM (IST)
Shah rukh Khan की वजह से एक्टर बने राजकुमार राव, अभिनेता ने किंग खान के बारे में बोली ये बड़ी बात
राजकुमार राव और शाहरुख खान, तस्वीर : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता राजकुमार राव की गिनती बॉलीवुड के यंग और शानदार कलाकारों में होती है। उन्होंने अब तक अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में और किरदार किए हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब राजकुमार राव ने खुलासा किया है कि उन्हें एक कलाकार बनने की प्रेरणा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान ने मिली थी।

यह बात राजकुमार राव ने हाल ही में अंग्रेजी वेब साइट टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कही है। राजकुमार राव ने इंटरव्यू में अपने फिल्मों के अलावा करियर के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, 'मैं शाहरुख सर की वजह से आज कलाकार हूं। उन्हें हमेशा स्क्रीन देखा और इंडस्ट्री ज्वॉइन करने का फैसला किया। इसकी वजह यह है कि मैं उनकी यात्रा से जुड़ना चाहता था। उन्होंने मुझे सिखाया है कि यदि आपने कोई सपना देखा है और उसके लिए पूरे मन से काम करते हैं तो एक दिन वह सपना जरूर पूरा होगा। हम सभी जानते हैं कि वह कितने चार्मिंग हैं और कैसे हर किसी को खास महसूस करवाते हैं। ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन उनसे हर जगह कुछ न कुछ सीखा जा सकता है।'

इतना ही नहीं अपने इंटरव्यू में राजकुमार राव ने शाहरुख खान से अपनी एक मुलाकात का किस्सा भी साझा किया। उन्होंने कहा, 'मैं महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहा था। इसी दौरान मैंने सुना कि शाहरुख सर भी वहां शूटिंग के लिए आए हैं। तब मुझे लगा कि यह मेरे लिए मौका हो सकता है कि मैं उनसे मिल सकूं। मैंने उन तक संदेश भेजा। मुझे लगा कि वह मुझे जानते नहीं होंगे, लेकिन उन्हें मेरे बारे में पूरी जानकारी थी। उस दिन उन्होंने मुझे काफी स्पेशल फील कराया है। मैं पहले से ही उनका फैन था, लेकिन फिर और बड़ा वाला फैन हो गया।'

राजकुमार राव जल्द दिग्गज अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म द वाइट टाइगर में नजर आने वाले हैं। अभिनेत्री के साथ काम करने को लेकर भी उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की। राजकुमार राव ने कहा, 'प्रियंका चोपड़ा बेहद असाधारण हैं। वह हमेशा खुश रहती हैं। वह ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं, लेकिन काम के दौरान उन्होंने कभी मुझे ऐसा महसूस नहीं होने दिया। मैं हमेशा उनके काम का प्रशंसक रहा हूं। मेरे लिए यह खुशी की बात है कि बड़े कलाकार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। इससे अपनी परफॉर्मेंस को सुधारने का मौका मिलता है। प्रियंका चोपड़ा के साथ काम में भी मुझे फायदा हुआ है। यहां तक कि मेरे सीन्स में भी उन्होंने मेरी मदद की थी। मैं आगे भी उनके साथ काम करना चाहूंगा। मुझे उम्मीद है कि यह जल्दी ही होगा।' इसके अलावा इंटरव्यू में राजकुमार राव ने और भी ढेर सारी बातें कीं।  

chat bot
आपका साथी