अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 की एडवांस बुकिंग ने बना दिया रिकॉर्ड

अब देखना यह है कि 2.0 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाले दिन, वीकेंड पर और पूरे लाइफ टाइम में कितने पैसे कमाती हैl

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 05:39 PM (IST) Updated:Fri, 23 Nov 2018 11:46 AM (IST)
अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 की एडवांस बुकिंग ने बना दिया रिकॉर्ड
अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 की एडवांस बुकिंग ने बना दिया रिकॉर्ड

मुंबईl थलाईवा रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 ने रिलीज़ होने के पहले एक बड़ा धमाका कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की अब तक 120 करोड़ रूपये की एडवांस बुकिंग हो गई है।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और रजनीकांत की यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ होने वाली हैl जानकारी के मुताबिक फिल्म ने रिलीज़ होने के पहले ही बॉक्स ऑफिस पर एडवांस बुकिंग के माध्यम से 120 करोड़ रुपए कमा लिए हैंl गौरतलब है कि फिल्म 2.0 इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जोकि बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर रिलीज़ होगीl इस फिल्म का बजट 500 करोड़ से अधिक का है और इसे देश में 6000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बॉक्स ऑफ़िस पर बुरा प्रदर्शन करने का असर 2.0 पर दिखने की बात की जा रही है लेकिन ट्रेड पंडितों की बात करें तो उनका मानना है कि 2.0 इस साल की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगीl 2.0 की एडवांस बुकिंग अब तक बहुत शानदार रही हैl फिल्म ने 120 करोड़ रूपये एडवांस बुकिंग से ही कमाए हैंl इसके साथ ही यह रिलीज होने से पहले ही 100 करोड़ कमाने वाली पहली तमिल फिल्म हो गई है l

अब देखना यह है कि 2.0 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाले दिन, वीकेंड पर और पूरे लाइफ टाइम में कितने पैसे कमाती हैl गौरतलब है कि बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए 2.0 को पूरे भारतवर्ष में पैसा कमाना आवश्यक होगा l यह भी कहा जा रहा है कि 2.0 विश्वस्तर पर स्क्रीन्स के मामले में अब तक की भारत द्वारा रिलीज की गई सबसे बड़ी फिल्म होगीl इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर ने किया हैl फिल्म में रजनीकांत अपने पुराने रोल में होंगे जबकि विलेन के रूप में अक्षय कुमार नज़र आयेंगे । फिल्म में एमी जैक्सन भी हैं ।

यह भी पढ़ें: ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान को बड़ा झटका, ये मांगने वाले हैं रिफंड

chat bot
आपका साथी