शादी की फोटो डिलीट करने पर राजीव सेन ने दिया ये बयान, चारू ने किया बात करने से इनकार

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा को लेकर बीते कुछ दिनों से खबरें चल रही हैं कि दोनों का शादीशुदा जीवन कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 05:17 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 05:17 PM (IST)
शादी की फोटो डिलीट करने पर राजीव सेन ने दिया ये बयान, चारू ने किया बात करने से इनकार
शादी की फोटो डिलीट करने पर राजीव सेन ने दिया ये बयान, चारू ने किया बात करने से इनकार

नई दिल्ली, जेएनएन। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा को लेकर बीते कुछ दिनों से खबरें चल रही हैं, कि दोनों का शादीशुदा जीवन कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि राजीव ने इन सारी खबरों को गलत बताया था। लेकिन हाल ही में राजीव और चारू ने अपने इंस्टग्राम से शादी की सारी फोटोज़ डिलीट कर के इस चर्चा को एक बार शुरू कर दिया कि क्या वाकई दोनों के बीच सब ठीक है?

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में रजीव ने इससे मामले से जुड़ा बयान दिया जब्कि चारू ने इस पर बात करने से इनकार दिया। राजीव ने कहा, ‘मैं अभी इस बारे में कोई कमंट नहीं करूंगा फिलहाल में बहुत खुशी के ज़ोन में हूं मैं बस इतना कह सकता हूं। वहीं चारू ने कहा, ‘मैं माफी चाहूंगी पर मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती’। वैसे आपको बता दें कि चारू और राजीव ने केवल अपनी शादी की ही नहीं बल्कि एक दूसरे की फोटो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दी है। यानी अब चारू के इंस्टाग्राम पर बस चारू की फोटो हैं, और राजीव के इंस्टाग्राम पर केवल राजीव की फोटो हैं। वरना दोनों साथ में अक्सर ही रोमांटिक फोटो शेयर करते रहते थे।

दो दिन पहले चारू ने किया था ये पोस्ट :

दिन पहले चारू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, 'हंसते बहुत हो टूटे हो क्या?। ये पोस्ट शेयर करने के बाद लोग चारू से सवाल पूछन लगे कि वो परेशान हैं क्या? वहीं कुछ फैंस ने राजीव को लेकर भी चारू से सवाल किए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

😊

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on Jul 6, 2020 at 12:11pm PDT

chat bot
आपका साथी