फिल्म मामले में राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, शिल्पा शेट्टी के पति को भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर

अश्लील फिल्में बनाने के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया है। राज के साथ उनके पार्टनर और दोस्त रायन थॉर्पे को भी न्यायिक हिरासत पर भेजा गया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 01:16 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 01:31 PM (IST)
फिल्म मामले में राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, शिल्पा शेट्टी के पति को भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा , तस्वीर- Instagram: rajkundra9

नई दिल्ली, जेएनएन। अश्लील फिल्में बनाने के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया है। राज के साथ उनके पार्टनर और दोस्त रायन थॉर्पे को भी न्यायिक हिरासत पर भेजा गया है। अश्लील फिल्म बनाने और कारोबार के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और रायन थॉर्पे को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से वो क्राइम ब्रांच की कस्टडी में थे।

वहीं राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दी है। उनको क्राइम ब्रांच ने भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (कॉमन इंटेंशन), 292 और 293 (अश्लीलता और अभद्रता ) अलावा इनफॉर्मेशन एक्ट की संबंधित धाराओं में गिरफ्तार किया गया है। 19 जुलाई को देर रात राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्मों के निर्माण और एप के जरिए इन्हें प्रसारित करने के मामले में गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तारी के बाद राज और रायन थॉर्पे को पुलिस ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया था। अदालत ने दोनों को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे किए और इस पूरे मामले में शिल्पा शेट्टी के पति को मुख्य साजिशकर्ता बताया। वहीं 23 जुलाई को राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी अदालत ने चार दिन और बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दी।

इसके बाद अब कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए राज और रायन थॉर्पे को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले क्राइम ब्रांच की एक टीम ने शिल्पा और राज के जुहू स्थित घर पर रेड मारी। क्राइम ब्रांच ने लगभग 6 घंटों तक शिल्पा से पूछताछ की। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दौरान मुख्य आरोपी राज कुंद्रा भी मौजूद रहे थे। शिल्पा ने राज का बचाव किया और हॉटशॉट्स ऐप के कंटेंट को लेकर अनभिज्ञता जाहिर की। 

chat bot
आपका साथी