राज कुंद्रा पर लगा है व्हाट्सएप चैट डिलीट करने और सबूत नष्ट करने का आरोप, ये भी गिरफ्तारी की असल वजह

राज की गिरफ्तारी का असली कारण बताते हुए सरकारी वकील अरुणा पई ने बॉम्बे हाईकोर्ट को सूचित किया था किjराज ने व्हाट्सएप ग्रुप और चैट को हटाने सबूत नष्ट करने की कोशिश की थी। राज कुंद्रा के आईटी सहयोगी रेयान थोर्प को भी इसी आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Ruchi VajpayeeMon, 02 Aug 2021 01:40 PM (IST)
Image Source: Shilpa Shetty Official Insta Page

नई दिल्ली, जेएनएन। राज कुंद्रा को 19 जुलाई को अश्लील फिल्मों का कारोबार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, हालांकि उनके वकीलों ने उनकी गिरफ्तारी को 'अवैध' बताया। राज की गिरफ्तारी का असली कारण बताते हुए, सरकारी वकील अरुणा पई ने बॉम्बे हाईकोर्ट को सूचित किया था कि उन्होंने व्हाट्सएप ग्रुप और चैट को हटाने, 'सबूत नष्ट' करने की बात कही थी। राज कुंद्रा के आईटी सहयोगी रेयान थोर्प को भी सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

सरकारी वकील ने यह भी खुलासा किया था कि मुंबई अपराध शाखा ने दो ऐप्स, कथित तौर पर हॉटशॉट्स और बॉली फेम से 51 अश्लील फिल्में जब्त की थीं। अरुणा पई ने यह भी कहा कि कुंद्रा की ओर से उनके हॉटशॉट ऐप पर उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के साथ एक ईमेल था, जो लंदन में एक कंपनी के मालिक हैं।

पुलिस राज कुंद्रा के अलावा यश ठाकुर उर्फ ​​अरविंद श्रीवास्तव की भूमिका की भी जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि उन्होंने कुंद्रा की कंपनी द्वारा निर्मित एडल्ट कंटेंट के वितरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इन आरोपों से इनकार करते हुए ठाकुर ने ईटाइम्स को बताया, “मैंने अपने वकील के माध्यम से स्पष्ट किया है कि न्यूफ्लिक्स एक यूएस आधारित कंपनी है और मुझे एक सलाहकार के रूप में काम पर रखा गया था। मैंने राज कुंद्रा या उनके किसी सहयोगी से कभी बात नहीं की।

राज कुंद्रा से जुड़े एडल्ट फिल्म मामले में जमानत पर रिहा गहना वशिष्ठ ने दावा किया था कि मुंबई पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी से बचने के लिए 15 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। उसी पर टिप्पणी करते हुए, यश ठाकुर ने ईटाइम्स से कहा, “मैंने गहना का इंटरव्यू सुना है जहां उसने बताया है कि पुलिस ने पैसे मांगे और यह सच है। उसने कुछ पैसे की व्यवस्था की। उसके वकील ने मुझे बताया कि पुलिस पैसे की मांग कर रही थी और मुझसे पूछा कि क्या मैं कुछ और पैसे की व्यवस्था कर सकता हूं क्योंकि गहना केवल 6 से 7 लाख रुपये की व्यवस्था ही कर पाई थी। उसके वकील के फोन पर करीब 10 से 15 लाख की मांग की गई थी। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.