Raj Kundra पर इल्ज़ाम लगाने वाली लड़कियों पर भड़कीं राखी सावंत, ‘जो बेचोगे वैसा ही ऑफर किया जाएगा’

अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स पर दिखाने के आरोप में अरेस्ट हुए राज कुंद्रा की आज पुलिस कस्टडी पूरी हो रही है। आज फिर से राज को कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां ये तय होगा कि शिल्पा शेट्टी के पति को बेल मिलेगी या नहीं।

Nazneen AhmedTue, 27 Jul 2021 08:59 AM (IST)
Photo credit - Viral Bhayani and raj Kundra Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स पर दिखाने के आरोप में अरेस्ट हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की आज पुलिस कस्टडी पूरी हो रही है। आज फिर से राज को कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां ये तय होगा कि शिल्पा शेट्टी के पति को बेल मिलेगी या फिर उनकी कस्टडी को एक बार फिर बढ़ा दिया जाएगा? राज के गिरफ्तार होने से सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री तक में हलचल मच गई है।

आम लोगों के तो रिएक्शन की भरमार है ही साथ कि साथ ही इस मामले पर कुछ अभिनेत्रियां के भी रिएक्शन सामने आए हैं। जहां पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा समेत कुछ लड़कियों ने राज के खिलाफ बयान दिया है तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो राज का सपोर्ट कर रही हैं। बॉलीवुड की फेमस एंटरटेनर राखी सावंत ने शिल्पा के पति का खुले शब्दों में समर्थन किया और उनकी लड़कियों पर सवाल उठाया है जो अब राज पर आरोप लगा रही हैं।

हाल ही में पैपराज़ी से बात करते हुए राखी ने कहा, ‘उन्होंने कुछ नहीं किया है वो छूट जाएंगे....आपकी शॉप में पिज्जा मिलात है तो आप पिज्जा खरीदोगे, वड़ा पाओ मिलता है तो वड़ा पाओ खरीदोगे... वो लड़कियां जो अब साड़ी पहनकर भारतीय नारी बनकर बैठी हैं उनका बैकग्राउंड देखो फिर किसी को जज करो। क्यों राज कुंद्रा जी ने कभी मुझे ऑफर नहीं किया?क्यों उन्होंने कभी और किसी सीधी सादी लड़की को ऑफर नहीं किया। जो आप शॉप में बेजोगो आपको वैसे ही ऑफर आएंगे’। ‘राज कुंद्रा को कोई जज न करे, वक्त एक जैसा नहीं रहता है। दूसरों पर हंसना नहीं चाहिए उनके दुख का दुख मनाना चाहिए। जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं’।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.