Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बैंक खातों की फॉरेंसिक जांच करवा रही मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ़्तार किया था। 27 जुलाई तक कुंद्रा पुलिस कस्टडी में थे। आज (मंगलवार) को ही उन्हें मजिस्ट्रेट कोर्ट ने ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा है। इस केस में शिल्पा शेट्टी की भूमिका की जांच भी क्राइम ब्रांच कर रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 07:44 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:25 AM (IST)
Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, बैंक खातों की फॉरेंसिक जांच करवा रही मुंबई पुलिस
Raj Kundra and Shilpa Shetty. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पोर्नोग्राफिक फ़िल्म केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें अभी कम होती नहीं दिख रहीं। शिल्पा अभी भी मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के रडार पर हैं और उनसे जुड़े सभी खातों में हुए लेन-देन की जांच की जा रही है। क्राइम ब्रांच ने बताया कि मामले में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को गवाह बनाया जा रहा है। वहीं, आरोपी अरविंद श्रीवास्तव की भी जांच में सहयोग करने के लिए कहा गया है। 

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ़्तार किया था। 27 जुलाई तक कुंद्रा पुलिस कस्टडी में थे। आज (मंगलवार) ही उन्हें मजिस्ट्रेट कोर्ट ने ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा है। राज ने ज़मानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसे गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। वहीं, बुधवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट में राज की ज़मानत याचिका पर सुनवाई होगी।

इस केस में राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी की भूमिका की जांच भी क्राइम ब्रांच कर रही है। 23 जुलाई को क्राइम ब्रांच की एक टीम ने शिल्पा से उनके घर पर पूछताछ की।

एएनआई के मुताबिक, मंगलवार को क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि शिल्पा को अभी इस मामले में क्लीन चिट नहीं दी गयी है। सभी सम्भव एंगल से केस की जांच की जा रही है। फॉरेंसिक ऑडिटर्स खातों की जांच कर रहे हैं और वो इस केस से जुड़े सभी खातों में हुए लेन-देन की जांच कर रहे हैं।

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि राज कुंद्रा की कम्पनी वियान इंडस्ट्रीज़ के सभी निदेशकों से पूछताछ की जाएगी। ज़रूरत के हिसाब से उनके बयान भी दर्ज़ होंगे। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को इस केस में गवाह के तौर पर बुलाया गया है। बता दें, कुछ दिनों पहले शर्लिन ने एक वीडियो सोशल मीडिया में जारी करके कहा था कि उन्होंने ही सबसे पहले आर्म्सप्राइम कम्पनी के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज़ करवायी थी।

पुलिस को शक़ यह भी है कि राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी को सिर्फ़ कम्पनी के चेहरे के तौर पर इस्तेमाल किया गया है। हॉटशॉट्स ऐप का सारा संचालन कुंद्रा ख़ुद देखते थे। कुंद्रा की गिरफ़्तारी के बाद कुछ और गवाहों ने पुलिस को अपने स्टेटमेंट दिये हैं।

वहीं, पुलिस ने आरोपी अरविंद श्रीवास्तव यानी यश ठाकुर के एकाउंट फ्रीज़ कर दिये हैं, जिनमें 6 करोड़ की रकम थी। अरविंद ने मुंबई पुलिस को लिखकर इन खातों को मुक्त करने की गुज़ारिश की थी, मगर पुलिस ने पहले मुंबई आकर जांच में सहयोग करने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी