Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरीं ऋचा चड्डा, कहा- आदमी की गलतियों के लिए औरत जिम्मेदार क्यों?

ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर लिखा हमने ये एक खेल बना लिया है कि जब किसी मर्द की गलती होती है तो हम उसकी में जिंदगी जो औरत है उसे हर चीज का जिम्मेदार मानने लगते हैं। अच्छा है कि वो इनके खिलाफ केस कर रही हैं।

Ruchi VajpayeeSun, 01 Aug 2021 08:41 AM (IST)
Image Source: Richa Chadha & Shilpa Shetty Social media

नई दिल्ली, जेएनएन। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को जब से मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्मों का धंधा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है, तब से ही एक्ट्रेस पर भी तरह-तरह के सवाल उठने लगे हैं। हालांकि शिल्पा को समन भेजने से पुलिस ने साफ इनकार कर दिया और उनके खिलाफ अबतक कोई सबूत भी नहीं मिले। मुश्किल की इस घड़ी में बॉलीवुड से शिल्पा के साथ तब तक कोई नहीं आया जब तक फिल्ममेकर हंसल मेहता ने आवाज हीं उठाई।

हंसल मेहता ने इस पूरी घटना को लेकर ट्वीट किया है, निर्देशक ने लिखा है कि अगर आप शिल्पा के साथ नहीं खड़े हैं तो कम से कम उन्हें अकेला तो छोड़ दें, उन्हें इस वक्त प्राइवेसी देनी चाहिए। इसके बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अब शिल्पा के समर्थन उतर आईं हैं।

ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर लिखा 'हमने ये एक खेल बना लिया है कि जब किसी मर्द की गलती होती है तो हम उसकी में जिंदगी जो औरत है उसे हर चीज का जिम्मेदार मानने लगते हैं। अच्छा है कि वो इनके खिलाफ केस कर रही हैं'। एक्ट्रेस का ये रिएक्शन हंसल मेहता के ट्वीट के बाद आया है।

हंसल मेहता ने इस ट्वीट कर फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधा है। निर्देशक ने कहा- 'इस इंडस्ट्री में चुप रहना एक तरह का पैटर्न बन गया है, अच्छे वक्त में पार्टी करने और खुशी मनाने के लिए सब साथ आ जाते हैं, लेकिन जैसे ही किसी भी व्यक्ति का खराब वक्त शुरू होता है तो पूरी इंडस्ट्री में सन्नाटा छा जाता है और उस शख्स को बिलकुल ही अलग कर दिया जाता है। फिर इससे किसी को भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि आखिर में सच क्या है और क्या नहीं।'

बता दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद दो बार उनका बेल अपील रद्द हो चुकी है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.