Raj Kundra Case में मुंबई क्राइम ब्रांच अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से करेगी पूछताछ, एक्ट्रेस जा सकती हैं हाई कोर्ट

पोर्नोग्राफिक फ़िल्म रैकेट केस में मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ़्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ़्तार किया था। राज को 27 जुलाई तक की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

Manoj VashisthMon, 26 Jul 2021 08:46 PM (IST)
Raj Kundra and Sherlyn Chopra. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा मामले में अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को पूछताछ के लिए तलब किया है। शर्लिन को मंगलवार सुबह 11 बजे क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के दफ़्तर में हाज़िर होना है। इससे पहले एक्ट्रेस-फ़िल्ममेकर गहना वशिष्ठ को भी पुलिस ने समन भेजे थे।

उधर, टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, शर्लिन क्राइम ब्रांच के समक्ष हाज़िर होने से पहले बॉम्बे हाई कोर्ट में अंतरिम ज़मानत के लिए याचिका दाख़िल कर सकती हैं। शर्लिन ने इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को भी दे दी है।बता दें, शर्लिन चोपड़ा ने 22 जुलाई को एक वीडियो जारी करके दावा किया था कि साइबर सेल में सबसे पहले उन्होंने अपना बयान दर्ज़ करवायाथा। मामला न्यायालय के विचाराधीन होने की वजह से शर्लिन ने ज़्यादा कुछ नहीं बोला, मगर इतना दावा ज़रूर किया कि महाराष्ट्र सरकार की साइबर सेल में सबसे पहले उन्होंने अपना बयान दर्ज़ करवाया था। 

शर्लिन ने उन लोगों को भी आड़े हाथों लिया, जो शिल्पा शेट्टी के प्रति सहानुभूति ज़ाहिर कर रहे हैं। शर्लिन ने अपना वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें वो कहती हैं- ''महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल टीम को जिस व्यक्ति ने सबसे पहले अपना बयान दिया, वो कोई और नहीं बल्कि मैं हूं। महाराष्ट्र सरकार की साइबर सेल टीम को जिस व्यक्ति ने सबसे पहले आर्म्सप्राइम के बारे में जानकारी दी, वो कोई और नहीं, बल्कि मैं हूं।

मुंबई पुलिस ने रविवार को गहना वशिष्ठ को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। गहना इस मामले में 5 महीने की जेल काट चुकी हैं और फ़िलहाल ज़मानत पर हैं। हालांकि, गहना पूछताछ के लिए हाज़िर नहीं हो सकीं। उन्होंने बताया कि वो बाहर हैं और इस बारे में अधिकारियों को सूचित कर दिया है।

बता दें, पोर्नोग्राफिक फ़िल्म रैकेट केस में मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ़्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ़्तार किया था। राज को 27 जुलाई तक की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। राज ने अपनी गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की है, जिसमें उन्होंने अपनी गिरफ़्तारी को अवैध बताया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.