Raj Kundra Case में मुंबई पुलिस ने किया तलब तो एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने कसा तंज- मेरे शरीर में चिप तो लगी नहीं है...

गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच ने मढ आइलैंड के एक बंग्ले में रेड के बाद पकड़ा था। उन पर सामूहिक दुष्कर्म और पोर्नोग्राफिक रैकेट में शामिल होने के आरोप में मामला दर्ज़ किया गया था। गहना शुरू से ही राज कुंद्रा को सपोर्ट कर रही हैं।

Manoj VashisthTue, 27 Jul 2021 12:27 AM (IST)
Gehana Vasisth and Raj Kundra. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पोर्नोग्राफिक फ़िल्म केस में मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को तलब किया है। क्राइम ब्रांच के समन के बाद सोमवार को गहना वशिष्ठ ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिखकर अपने बार-बार बुलाये जाे पर सवाल उठाये हैं। गहना ने लिखा कि वो कोई चलता-फिरता कम्प्यूटर तो हैं नहीं। 

बता दें, रविवार को मुंबई पुलिस ने गहना को तलब किया था, लेकिन गहना हाज़िर नहीं हो सकीं। उन्होंने कहा था कि वो मुंबई से बाहर हैं और आने में वक़्त लगेगा। सोमवार को गहना ने इंस्टाग्राम पर लम्बी पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने कहा- पहले मैं 14 दिनों तक पीसी (पुलिस कस्टडी) में थी। फिर आठ दिन मालवानी पुलिस के साथ थी। सीआईडी डीसीबी टीम ने मेरे तीनों फोन, लैपटॉप, एकाउंट्स, पासवर्ड... सब ले लिये। जो भी सूचना मेरे पास थी, मैंने दे दी। अब 6 महीने हो चुके हैं। सूचना निकालने के लिए उनके पास बेस्ट फॉरेंसिक टीम है। अब पूछने के लिए बचा क्या है। जिसका नम्बर भी चाहिए था, मैंने दिया। अगर मैं ग़लत होती तो अपना मुंह बंद रखती, जो कि मेरा अधिकार है। लेकिन, फिर भी मैंने सहयोग किया।

जेल में पांच महीने बिताने के बाद मुझे इसी मामले में ज़मानत मिली है। इसके बाद भी मैं सीआईडी डीसीबी के दफ़्तर गयी। उन्होंने मुझसे लगभग 4 घंटों तक पूछताछ की। अब वो मुझे किस लिए बुला रहे हैं। मेरे शरीर के अंदर कोई चिप तो नहीं लगी है। या मैं कोई चलता-फिरता कम्प्यूटर तो हूं नहीं। या मैं कोई पैसे खाने वाली मशीन तो हूं नहीं कि एक तरफ़ खाती हूं, दूसरी तरफ़ से निकल आते हैं। आप लोगों के पास सब कुछ है, अब क्या चाहते हो...

बता दें, गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच ने मढ आइलैंड के एक बंग्ले में रेड के बाद पकड़ा था। उन पर सामूहिक दुष्कर्म और पोर्नोग्राफिक रैकेट में शामिल होने के आरोप में मामला दर्ज़ किया गया था। गहना शुरू से ही राज कुंद्रा को सपोर्ट कर रही हैं। गहना ने कहा था कि वो लोग इरोटिक फ़िल्म बनाते थे, पोर्नोग्राफिक नहीं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.